गया में एक महीने में दो बार एक ही स्कूल से बम बरामद, मचा हड़कंप

गया जिले में स्कूल के गेट में नक्सलियो ने दो बम बांध रखे थे, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। बम को निष्क्रिय करने की कवायद की जा रही है। एक महीने के भीतर ये दूसरी घटना है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 19 Feb 2018 10:49 AM (IST) Updated:Mon, 19 Feb 2018 10:53 PM (IST)
गया में एक महीने में दो बार एक ही स्कूल से बम बरामद, मचा हड़कंप
गया में एक महीने में दो बार एक ही स्कूल से बम बरामद, मचा हड़कंप
पटना [जेएनएन]। गया जिले के परैया थाने के मंझार गांव स्थित एक सरकारी स्कूल के गेट के पास से अहले सुबह दो जिंदा बम बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक नक्सलियों ने ये बम स्कूल को उड़ाने के लिए किया था। दोनों बम को स्कूल के गेट की ग्रिल से बांधकर रखा गया था।

बता दें कि इसी स्कूल में ही कुछ दिनों पहले बम रखा गया था जिसे एक छात्र ने देख लिया था और प्राचार्य को बताया था। पुलिस को जानकारी दी गई थी जिसके बाद बम को निष्क्रिय किया गया था। उसके बाद दुबारा नक्सलियों ने फिर से दहशत फैलाने के लिए दो बम रखा है, जिसमें से एक केन बम है, जबकि दूसरा सुतली मे लपेटा हुआ बम है।

परैया पुलिस स्कूल ने स्कूल पहुंचकर बम का निरीक्षण किया है और बम स्क्वॉयड को भी बम डिफ्यूज करने के लिए बुला लिया गया है। बम को डिफ्यूज करने की कवायद की जा रही है। एक महीने के अंदर दूसरी बार स्कूल के मुख्य द्वार पर बम मिलने की घटना से स्कूल के छात्रों समेत अभिभावकों और ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

chat bot
आपका साथी