डुमरिया में करंट से दो चचेरे भाइयों की मौत

डुमरिया गया प्रखंड अंतर्गत छकरबंधा थाना क्षेत्र के पिछुलिया गांव में बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से बुधवार को दो भाइयों की मौत हो गई। रिश्ते में दोनों चचेरे भाई थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 08:50 AM (IST)
डुमरिया में करंट से दो चचेरे भाइयों की मौत
डुमरिया में करंट से दो चचेरे भाइयों की मौत

डुमरिया गया: प्रखंड अंतर्गत छकरबंधा थाना क्षेत्र के पिछुलिया गांव में बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से बुधवार को दो भाइयों की मौत हो गई। रिश्ते में दोनों चचेरे भाई थे। मिली जानकारी के अनुसार धान पटवन के लिए खेत में जा रहे थे कि 11 हजार तार की चपेट में आ गए। इसमें राजू यादव की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं, पंकज कुमार घायल हो गया। घायल को बेहतर इलाज के लिए इमामगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने के क्रम में रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। दो भाइयों की मौत के बाद परिवार और गांव में गमगीन माहौल है। पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजन व ग्रामीणों की मानें तो बिजली विभाग की लापरवाही के कारण ही मौत हुई है। घटना की जांच होनी चाहिए।

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर मुखिया संजय प्रसाद ने बताया कि दोनों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौत की सूचना छकरबंधा थाना को दी गई है। थाना की पुलिस ने दो शव को बरामद पोस्टमार्टम कराने के लिए गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

वहीं, इमामगंज डीएसपी अजित कुमार ने बताया कि करंट से मौत की जानकारी नहीं है। मौत हुई होगी तो पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी