पांचवें दिन भी नहीं हुई जोड़ा मस्जिद जलापूर्ति केंद्र से सप्लाई

परेशानी -आधे दर्जन मोहल्ले के करीब सात सौ घरों में पानी की सप्लाई ठप - मोहल्ले के लोग पानी के लिए परेशान दूसरे जगह से लाकर चला रहे काम ----------- संवाद सूत्र मानपुर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 08:38 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 08:38 PM (IST)
पांचवें दिन भी नहीं हुई जोड़ा
मस्जिद जलापूर्ति केंद्र से सप्लाई
पांचवें दिन भी नहीं हुई जोड़ा मस्जिद जलापूर्ति केंद्र से सप्लाई

गया। जोड़ा मस्जिद जलापूर्ति केंद्र से पांचवें दिन भी सप्लाई नहीं हुई। इसके कारण आधे दर्जन मोहल्ले के करीब सात सौ घरों में पानी की सप्लाई बंद है। यहां के लोगों को पानी के लिए काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। जलापूर्ति केंद्र से पानी की सप्लाई प्रतिदिन होते रहे, इसकी जिम्मेवारी बुटको की थी। पार्षद उषा वर्मा ने कहा कि जलापूर्ति केंद्र में लगा मोटर जल गया है। इसकी वजह से मोहल्ले में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। मोहल्ले वासियों का कहना है कि पानी के लिए लोग काफी परेशान हैं। दूसरे जगह से पानी लाकर किसी तरह काम चला रहे हैं।

पूर्व जल परिषद के अध्यक्ष इंद्रदेव विद्रोही का कहना है कि बुटको कंपनी के मिस्त्री द्वारा नया मोटर लाया गया है। पर्याप्त जुगाड़ नहीं रहने की वजह जला हुआ मोटर नहीं निकल सका है। बुटको के कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार सिंह ने कहा था कि रविवार को जलापूर्ति केंद्र में नया मोटर लगाकर पानी की सप्लाई शुरू कर दी जाएगी। ऐसा हुआ नहीं। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी हो रही है। लोग आसपास से पानी मांग कर गुजारा कर रहे हैं। जले मोटर को ठीक करने में तत्परता दिखाने की जरूरत है ताकि सैकड़ों की आबादी को परेशानी से छुटकारा मिल सके।

chat bot
आपका साथी