औरंगाबाद में धमकी के बाद दस वर्षीया दुष्कर्म पीडि़ता को छोड़ना पड़ा गांव, मां ने लगाई सुरक्षा की गुहार

देवकुंड थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद लगातार मिल रही धमकी के कारण पीडि़ता को गांव छोड़ना पड़ा । तीन सप्‍ताह पूर्व दुष्‍कर्म की घटना के बाद पुलिस ने आरोपिताें को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से केस उठाने की धमकी मिल रही।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 09:52 AM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 11:04 AM (IST)
औरंगाबाद में धमकी के बाद दस वर्षीया दुष्कर्म पीडि़ता को छोड़ना पड़ा गांव, मां ने लगाई सुरक्षा की गुहार
पुलिस ने आरोपित को किया था गिरफ्तार, केस उठाने की मिल रही धमकी, सांकेतिक तस्‍वीर।

गोह (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। देवकुंड थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद लगातार मिल रही धमकी के कारण पीडि़ता को गांव छोड़ना पड़ा । दुष्‍कर्म की घटना तीन सप्ताह पूर्व का है। 22 जुलाई को औरंगाबाद महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके बाद से पीडि़त परिवार पर आरोपित और उसके स्वजनों द्वारा लगातार केस उठाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

पीडि़त परिवार ने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है। मंगलवार को पीडि़ता की मां ने देवकुंड थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस सनहा दर्ज कर जांच कर रही है। पीडि़ता की मां ने बताया कि आरोपित बनतारा गांव निवासी 55 वर्षीय फरीद खां है। वह मेरी 10 वर्षीय मंदबुद्धि बेटी के साथ बहला फुसला कर कई बार गलत काम किया है। बेटी 21 जुलाई की शाम को घटना की जानकारी दी। 22 जुलाई को महिला थाना पहुंचकर लिखित शिकायत की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते कांड संख्या- 25/21 दर्ज करते हुए आरोपित फरीद खां को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद से आरोपित के स्वजन लगातार केस उठाने की धमकी दे रहें है। उसने बताया कि पीडि़ता को गांव गांव से हटाकर दूसरे जगह सुरक्षित रखा गया है। पूरा परिवार दहशत में जीने को मजबूर है।

आवेदन में बताया गया है कि आरोपित की गिरफ्तारी के बाद बड़ा बेटा मिनहाज खां, छोटा बेटा नासिर खां एवं आरोपी की समधी (मुखिया)अख्तियार खां एवं उसका बेटा ताबिस हसन लगातार धमकी देते हैं। थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि पीडि़ता की मां  ने आवेदन दिया है। मामले में सनहा दर्ज करते हुए जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी