Suicide: आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस कर रही हर बिंदु पर जांच

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव में बुधवार की सुबह एक युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार आर्थिक परेशानी व पारिवारिक प्रताडऩा के कारण युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 04:18 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 04:18 PM (IST)
Suicide: आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस कर रही हर बिंदु पर जांच
युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी। प्रतीकात्‍मक चित्र।

जागरण टीम, सासाराम। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव में बुधवार की सुबह एक युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार आर्थिक परेशानी व पारिवारिक प्रताडऩा के कारण युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। मृतक संदीप कुमार 21 वर्ष मिश्रीपुर गांव का ही निवासी था।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार यादव ने बताया कि संदीप द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलने के बाद शव को अपने कब्जे में ले सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के बड़े भाई बिट्टू कुमार के अनुसार उनके माता-पिता की मौत हो जाने के बाद से चाचा व अन्य लोग अक्सर छोटे भाई को प्रताडि़त करते थे। आटा चक्की मिल जो पूरे परिवार का व्यवसाय था, उससे संदीप को हटा दिए जाने के बाद से वह अवसाद में चल रहा था।

कहा कि छोटा भाई आर्थिक तंगी के कारण ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर हो गया। ग्रामीणों के अनुसार संदीप अपने तीन भाईयों में सबसे छोटा था। मुफस्सिल थानाध्यक्ष के अनुसार फिलहाल मृतक का कोई सुसाइड नोट नही मिला है। आत्महत्या की घटना को ले पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच के बाद ही उसके कारण के बारे में कुछ कह पाना संभव है।

chat bot
आपका साथी