औरंगाबाद में सड़क हादसा, ट्रक और कंटेनर की टक्कर में चालक की मौत, छत्‍तीसगढ़ का था रहने वाला

दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जाएगी। चार दिनों में तीन व्यक्ति की मौत सड़क दुर्घटनाओं में हुई है। व्यक्ति की मौत से काली सड़क लाल हो गई है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 04:09 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 04:09 PM (IST)
औरंगाबाद में सड़क हादसा, ट्रक और कंटेनर की टक्कर में चालक की मौत, छत्‍तीसगढ़ का था रहने वाला
ट्रक और कंटेनर की टक्कर में चालक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। जम्होर थाना के औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ स्थित भरथौली गांव के पास सोमवार रात्रि ट्रक एवं कंटेनर की भीषण टक्कर हुए। दुर्घटना में ट्रक चालक छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन थाना मुख्यालय निवासी तुसार निसाद की मौत हो गई। घायल आगरा के रहने वाला कंटेनर चालक धवल सिंह एवं सहचालक श्यामवीर सिंह का इलाज सदर अस्पताल में किया गया।

बताया जाता है कि दोनों वाहनों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास का इलाका दहल गया। स्थानीय लोग दौड़े और सभी को सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सक ने तुसार को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल दोनों को बेहतर इलाज के लिए भर्ती किया। ट्रक एवं कंटेनर दोनों क्षतिग्रस्त हो गया है। दुर्घटना के बाद दोनों वाहन सड़क पर ही खड़ी हो गई जिज़ कारण एक घंटे से अधिक जाम लगा रहा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस से जिस किसी तरह जाम में फंसे वाहन को निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पिछले चार दिनों में तीन व्यक्ति की मौत सड़क दुर्घटनाओं में हुई है। व्यक्ति की मौत से काली सड़क लाल हो गई है। आंकड़ा दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है। तेज रफ्तार एवं ओवरटेक के कारण जिंदगी समाप्त हो रही है। दुर्घटना को लेकर सरकार एवं परिवहन विभाग ने कई योजनाएं चलाई परंतु कोई असर नहीं दिखा। दुर्घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

chat bot
आपका साथी