कैशवैन से रुपये की जगह निकलने लगी शराब, देखकर पुलिस के उड़े होश

गया जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने कैशवैन से 3336 बोतल विदेशी शराब बरामद की है, जिसकी कीमत 25 लाख रुपये है। कैशवैन में रूपये के बदले बड़ी मात्रा में शराब देख टीम के होश उड़ गए।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 11:56 AM (IST) Updated:Thu, 01 Nov 2018 11:56 AM (IST)
कैशवैन से रुपये की जगह निकलने लगी शराब, देखकर पुलिस के उड़े होश
कैशवैन से रुपये की जगह निकलने लगी शराब, देखकर पुलिस के उड़े होश

गया [जेएनएन]। जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर वाहन जांच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने जैसे ही एक कैश वैन की जांच की, देखकर दंग रह गई। कैशवैन से एक सौ पेटी विदेशी शराब मिली जिसके बाद दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

उत्पाद विभाग के प्रभारी आयुक्त किशोर कुमार साह ने बताया कि कैश वैन से एक सौ पेटी में 3336 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है, जिसका बाजार मूल्य 25 लाख रुपये है। सहायक आयुक्त उत्पाद विभाग किशोर कुमार साह ने बताया कि बुधवार की अहले सुबह उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने डोभी स्थित टाटा मोटर्स के सर्विस सेंटर के समीप जीटी रोड से बैंक के कैश वैन से अवैध शराब बरामद किया है।

उन्होंने कहा कि शराब के साथ कैश वैन से समस्तीपुर के पूसा थाने श्रीरामपुर गांव निवासी चालक अजय कुमार एवं गोपालपुर गांव निवासी गौतम कुमार को गिरफ्तार किया गया। दोनों व्यक्ति बोकारो से शराब लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे। 

चालक का कहना है कि मुजफ्फरपुर में मुकेश राय नामक व्यक्ति के यहां शराब पहुंचानी थी। उत्पाद विभाग के प्रभारी आयुक्त ने कहा कि मामले की गहराई से जांच के लिए बाराचट्टी थाने की पुलिस को कैश वैन और शराब सौंप दिया गया है और साथ ही दोनों गिरफ्तार लोगों को भी पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी