खाद्यान्न उपलब्धत कराने को दोगुनी संख्या में गाड़ियों का इंतजाम करें ट्रांसपोर्टर : डीएम

फोटो 201 -डीलरों से खाद्यान्न आपूर्ति में कमी की शिकायत पर होगी कार्रवाई --------- बैठक -ट्रासपोर्टर ने पटना से खाद्यान्न लाने के लिए वाहन पास की आवश्यकता बताई -जिला आपूर्ति पदाधिकारी को तत्काल वाहन पास निर्गत करने का निर्देश ---------- जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 07:04 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 07:04 PM (IST)
खाद्यान्न उपलब्धत कराने को दोगुनी संख्या 
में गाड़ियों का इंतजाम करें ट्रांसपोर्टर : डीएम
खाद्यान्न उपलब्धत कराने को दोगुनी संख्या में गाड़ियों का इंतजाम करें ट्रांसपोर्टर : डीएम

गया । जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने खाद्यान्न की आपूर्ति बनाए रखने के लिए ट्रासपोर्टरों के साथ बैठक की। ट्रासपोर्टरों से कहा कि वे अपनी एजेंसी के लिए निर्धारित वाहनों की संख्या में दोगुना वृद्धि कर दें। अगले 20 दिनों तक किसी डीलर से खाद्यान्न आपूर्ति न किए जाने की कोई शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। हर हाल में डीलर तक खाद्यान्न पहुंचाना है। इसमें किसी भी डीलर के द्वारा कोई शिकायत की गई तो सीधे कार्रवाई की जाएगी। सभी प्रखंडों के आपूर्ति पदाधिकारी के साथ मीटिंग की जाएगी। बैठक में एक ट्रासपोर्टर ने पटना से खाद्यान्न लाने के लिए वाहन पास की आवश्यकता बताई। जिलाधिकारी ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी को तत्काल वाहन पास निर्गत करने का निर्देश दिया।

बैठक में मुख्य ट्रासपोर्टर वीरेंद्र प्रसाद, फैजल आलम खान, सत्येंद्र यादव, डोर स्टेप डेलिवरी ट्रासपोर्टर अरुण कुमार, धीरेंद्र प्रसाद, रोशन कुमार, रियासत नवाज खान, कुमार एजेंसी इमरान खान एवं सुरेंद्र शर्मा उपस्थित थे। इनको 20 दिनों के लिए अपने लिए निर्धारित वाहनों में दोगुनी वृद्धि करने के निर्देश दिए गए।

----------

वीरेंद्र प्रसाद को 96 व फैजल आलम को 102 वाहन उपलब्ध कराने का निर्देश

मुख्य ट्रासपोर्टर वीरेंद्र प्रसाद को निर्धारित 64 वाहन के बजाय 96, फैजल आलम खान को 68 के बजाय 102, सत्येंद्र यादव को 48 के विरुद्ध 72 तथा डोर स्टेप डिलीवरी ट्रासपोर्टर अरुण कुमार को 28 वाहनों के बजाय 56, धीरेंद्र प्रसाद को 26 वाहनों के विरूद्ध 52 वाहन उपलब्ध कराने को कहा गया है। इसी तरह से रौशन कुमार को 17 वाहनों के बजाय 34, रियासत नवाज खान को 18 वाहनों के बजाय 36, कुमार एजेंसी गया को 18 वाहनों के बजाय 36, इमरान खान को 30 वाहनों के विरुद्ध 60 एवं सुरेंद्र शर्मा को 28 के बजाय 56 वाहन चलाने के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी