मैडम, वह भगाकर ले गया और करता रहा गंदा काम, रोहतास की युवती ने थाने पहुंचकर लगाई गुहार

रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन की एक युवती ने महिला थाने में अपने प्रेमी के खिलाफ यौन शोषण करने और शादी से इन्‍कार करने की शिकायत दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि वह दो वर्षों से उसका यौन शोषण कर रहा था।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:20 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:20 AM (IST)
मैडम, वह भगाकर ले गया और करता रहा गंदा काम, रोहतास की युवती ने थाने पहुंचकर लगाई गुहार
लड़की ने अपने प्रेमी के खिलाफ की शिकायत। प्रतीकात्‍मक फोटो

डेहरी ऑन-सोन (रोहतास), संवाद सूत्र। मैडम, वह मुझे भगाकर ले गया। उसने शादी का झांसा देकर मेरे साथ संबंध बनाया गया। इसके बाद लगातार यौन शोषण करता रहा। लेकिन अब शादी से इन्‍कार कर रहा है।इस आशय की शिकायत एक युवती ने गुरुवार काे महिला थाने में दर्ज कराई है। उसने न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद समझा बुझाकर युवती को स्वजनों के साथ भेज दिया। आश्‍वासन दिया कि जांच-पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

पुजारी के साथ भाग गयी थी घर से 

महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने बताया कि शिवसागर थाना क्षेत्र की एक युवती ने लोधी गांव निवासी कुंवर पासवान के पुत्र सनमुख उर्फ पुजारी पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया है कि पुजारी ने उसे पहले प्रेम संबंध बढ़ाया। वह भी उससे प्रेम करने लगी थी। आवेदन में युवती ने जिक्र किया है कि उसे उम्‍मीद नहीं थी कि उस युवक का प्रेम सिर्फ हवस है।  उसकी बातों में आकर अपने स्वजनों को नजरअंदाज कर वह घर से उसके साथ भाग गई थी। इस दौरान वह बार-बार शादी करने को कहती। लेकिन पुजारी ने इससे इन्‍कार कर दिया। शादी का झांसा देकर दो वर्षो से यौन शोषण कर रहा था। जब ज्‍यादा दबाव बनाया तो वह उसे छोड़कर ही भाग निकला। थक-हारकर इसके बाद पीड़ि‍ता महिला थाने पहुंची। और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसका कहना है कि उसे न्‍याय मिलना चाहिए।  

यह भी पढ़ें- महादलित दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता भटकती रही एक से दूसरे थाने, गया एसएसपी के निर्देश पर हुई प्राथमिकी

रोहतास पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल 

इंद्रपुरी थाना के समीप वाहन चेकिंग अभियान में पुलिस ने गुरुवार को एक बलेनो कार पर सवार दो लोगों को एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष सरफराज हुसैन ने बताया कि गढ़वा जिला के गढ़वा थाना अंतर्गत टंडवा गांव निवासी साकेत कुमार मेहता व मझिगांव थाना क्षेत्र के बुड्ढी खाड़ गांव निवासी रंजन कुमार पासवान को शराब के साथ पकड़ा गया है। दोनों को अपने गांव से इंद्रपुरी बराज पुल पार कर डेहरी की ओर जाने के क्रम में थाना मोड़ पर पकड़ा गया। कार को जब्त कर लिया गया हैबताते चलें कि एसपी आशीष भारती के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्र में अब नियमित रूप से प्रत्येक दिन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जाएगा, ताकि अन्य प्रांतों से कोई भी अपराधी यहां आकर अपराध नहीं करें।

chat bot
आपका साथी