आर्ट आफ लिविग के बैनर तले भजन सुन श्रोता हुए विभोर

आर्ट आफ लिविग संस्था के बैनर तले रविवार को भजन संध्या का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 May 2022 11:23 PM (IST) Updated:Mon, 16 May 2022 11:23 PM (IST)
आर्ट आफ लिविग के बैनर तले भजन सुन श्रोता हुए विभोर
आर्ट आफ लिविग के बैनर तले भजन सुन श्रोता हुए विभोर

गया। आर्ट आफ लिविग संस्था के बैनर तले रविवार को भजन संध्या का आयोजन किया गया। अंतरराष्ट्रीय गायक नितिन डावर और उनके साथी कलाकारों के साथ सुमधुर भजनों की प्रस्तुति की गई। नितिन डावर आर्ट आफ लिविग संस्था के ध्यान प्रशिक्षक के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त गायक हैं। इनके कार्यक्रम देश और विदेशों में काफी लोकप्रिय हैं फिलहाल नितिन डावर साउथ अफ्रीका में अपनी सेवा दे रहे हैं।

--------

40 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजन

कार्यक्रम के बारे में बिहार राज्य आर्ट आफ लिविग समन्वयक शिव डालमिया ने बताया कि गया शहर के ज्ञान भारती व‌र्ल्ड स्कूल में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम का उद्देश्य आर्ट आफ लिविग संस्था के सेवा के 40 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजन किया गया है। आर्ट आफ लिविग संस्था को मानवीय सेवा करते हुए 40 वर्ष पूरे हो गए हैं।

--------

सुदर्शन क्रिया के ज्ञान से लिया लाभ

गुरुदेव के सुदर्शन क्रिया के ज्ञान से आज लोगों ने लाभ लिया है । इस ज्ञान के प्रसार के लिए इस भजन संध्या का आयोजन किया गया है। जिसमें शहर के बहुत सारे लोगों ने इस कार्यक्रम में शिरकत किया। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आर्ट ऑफ लिविग संस्था के कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत की।

---------

महिलाओं की संख्या रही अधिक

मुख्य रूप से मंत्री संतोष कुमार मांझी, विधान परिषद सदस्य संजीव श्याम सिंह, राय मदन किशोर, गीता दीदी, ऋतु डालमिया, प्राण मित्तल, बादशाह डालमिया, तरुण राय, अरविद सिंह, रोमित सिंह एवं अन्य गणमान्य लोग शामिल हुए। मुख्य रूप से महिलाओं की संख्या अधिक रही।

chat bot
आपका साथी