विवि में 27 से शुरू होगी पंचम अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता

गया। मगध विश्वविद्यालय पंचम अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता 27 जनवरी से प्रारंभ होगी। यह जानकारी विव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2018 07:43 PM (IST)
विवि में 27 से शुरू होगी पंचम अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता
विवि में 27 से शुरू होगी पंचम अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता

गया। मगध विश्वविद्यालय पंचम अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता 27 जनवरी से प्रारंभ होगी। यह जानकारी विवि खेलकूद प्रभारी डॉ. सुदर्शन राय ने दी।

उन्होंने कहा कि महिला व पुरुष वर्ग की एथलेटिक्स प्रतियोगिता स्टेडियम परिसर में होगी। बैडमिंटन और टेबल टेनिस मैच परीक्षा भवन में 27 जनवरी को होगा। पुरुषों का फुटबाल मैच स्टेडियम में 26 जनवरी को होगा।

महिला व पुरुष की शतरंज प्रतियोगिता परीक्षा भवन में 28 को, क्रास कंट्री महिला व पुरुष मविवि गेट से 29 को होगी। पुरुषों का क्रिकेट मैच 30 को स्टेडियम में होगा। महिला व पुरुष कबड्डी 31 को मिनी स्टेडियम में होगी। महिला व पुरुष की खो-खो प्रतियोगिता एक फरवरी को तथा पुरुषों की वालीबाल प्रतियोगिता दो फरवरी को मिनी स्टेडियम में होगी। डॉ. राय ने बताया कि प्रतियोगिता के आयोजन की सूचना सभी विभागाध्यक्ष को दे दी गई है, ताकि इच्छुक प्रतिभागी छात्र-छात्राएं इस प्रतियोगिता में भाग ले सकें।

------------------

मविवि में जल्द शुरू होगा ऑनलाइन पाठ्यक्रम

मगध विश्वविद्यालय में जल्द ही मौसिव ओपेन ऑनलाइन पाठ्यक्रम की शुरूआत की जाएगी। इसके लिए सभी विभागाध्यक्षों को आगामी एक फरवरी से केंद्रीय मन्नुलाल पुस्तकालय में यूजीसी-नेट प्रवेश परीक्षा की तैयारी हेतु कक्षाएं प्रारंभ करने का निर्देश दिया गया है। उक्त बातें बुधवार को कुलपति प्रो. कमर अहसन ने नोडल ऑफिस द्वारा सात निश्चय के तहत फ्री वाई-फॉई जागरूकता कार्यक्रम में कही। कार्यक्रम केंद्रीय मन्नुलाल पुस्तकालय के सभागार में आयोजित था। कार्यक्रम में प्रोवीसी प्रो. कार्यानंद पासवान, अध्यक्ष छात्र कल्याण, सीसीडीसी, परीक्षा नियंत्रक, निदेशक डीडीई सहित उत्साहित छात्र-छात्राएं उपस्थित थे। कार्यक्रम का समापन नोडल पदाधिकारी डॉ. शैलेन्द्र कुमार के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ।

chat bot
आपका साथी