नवादा में मासूम से दुष्कर्म, भाई के साथ बिचाली लेकर जा रही सात साल की बच्‍ची को बनाया हवस का शिकार

बिहार में बेटियों बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है और पुलिस इन बेटियों को बचाने में पूरी तरह से नाकाम दिख रही है। ऐसे ही मामला पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। जहां नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 05:08 PM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 05:08 PM (IST)
नवादा में मासूम से दुष्कर्म, भाई के साथ बिचाली लेकर जा रही सात साल की बच्‍ची को बनाया हवस का शिकार
नवादा में सात वर्षीय मासूम से दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, पकरीबरावां (नवादा)। बिहार में बेटियों बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है और पुलिस इन बेटियों को बचाने में पूरी तरह से नाकाम दिख रही है। ऐसे ही मामला पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। जहां नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। दरअसल, घर के कुछ ही दूर पर लड़की अपने छोटे भाई के साथ बिचाली लेकर मवेशियों को खाना देने जा रही एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप गांव के वार्ड सदस्य मो. सलीम उर्फ साहेब का पुत्र मो. दिल्लू उर्फ दिलशाद बताया जाता है। वहीं, ग्रमीणों का कहना है कि ये लोग काफी दंबग लोग है। गरीब परिवार की बेटी को उसने हवस का शिकार बनाया है। घटना के बाद आरोपित पीड़िता को धमकी भी दी। पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपित ने उसे धमकी देते हुए कहा है कि यदि इस घटना की जानकारी किसी को हुई तो पूरे परिवार के सदस्यों को भी जान से मार देंगे। घटना के बाद पीड़िता के परिजन भयभीत हैं। किसी तरह से हिम्मत जुटा कर पीड़िता के परिजन थाने पहुंची और अपनी शिकायत दी। हालांकि पकरीबरावां थाना की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। और आरोपी को हिरासत में भी लिया है। लेकिन बुधवार की सुबह तक जांच में जुटी पकरीबरावां थाना की पुलिसवाले कैमरे पर कुछ बोलने से साफ परहेज कर रहे हैं।

बच्‍ची ने मां को ने रो-रो कर सुनाई आपबीती

पीड़िता की मां ने बताया कि मेरी सात वर्षीय बेटी घर से कुछ ही दूर पर कुट्टी लेकर जा रही थी तभी रास्ते में मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे गांव का ही वार्ड सदस्य मो. सलीम उर्फ साहेब का पुत्र मो. दिल्लू उर्फ दिलशाद ने उसे जबरदस्ती गोद में उठा कर ले गया और एक बंद कमरे में घटना का अंजाम दिया है। बेटी घर नहीं आई तो कुछ देर बाद खोजबीन के लिए घर से निकली तो बेटी रोते हुए घर की ओर आ रही थी तभी घबराकर पुकारा तो बेटी रोते हुए मां के पास आई, कारण का पूछा तो बेटी ने मां को रो-रो कर सुनाई आपबीती। बेटी के शरीर से खून बह रहा था। बेटी की हालत बिगड़ने पर माता-पिता सदर हॉस्पिटल नवादा में ले गए जहां अभी इलाज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी