Bihar : शादी का झांसा देकर पहले नाबालिग का किया यौन शोषण, फिर इंटरनेट पर डाल दी अश्‍लील तस्‍वीरें

नाबालिग से यौन शोषण का मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया गया और अश्लील तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया। हद तो यह भी कि नगर थाना व महिला थाना की पुलिस ने पीडि़ता का आवेदन लेना भी मुनासिब नहीं समझा।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 01:02 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 02:25 PM (IST)
Bihar : शादी का झांसा देकर पहले नाबालिग का किया यौन शोषण, फिर इंटरनेट पर डाल दी अश्‍लील तस्‍वीरें
नाबालिग का यौन शोषण कर इंटरनेट पर डाली गंदी तस्‍वीरें। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, नवादा। नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग से यौन शोषण का मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया गया और अश्लील तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया। हद तो यह भी कि नगर थाना व महिला थाना की पुलिस ने पीडि़ता का आवेदन लेना भी मुनासिब नहीं समझा। इस बाबत पीडि़ता ने सोमवार को समाहरणालय पहुंच कर एसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी की अनुपस्थिति में पीडि़त परिवार ने पुलिस कार्यालय में आवेदन सौंपा। उसे संबंधित थाने में भेज दिया गया है।

एसपी को दिए आवेदन में पीडि़ता ने कहा है कि एक साल पहले नगर थाना क्षेत्र के बेरमी गांव के सूरज कुमार से मोबाइल पर संपर्क हुआ था। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। एक दिन युवक ने नाबालिग को फोन कर केएलएस कॉलेज के पास मिलने बुलाया और प्यार का इजहार किया। युवक ने उससे शादी रचाने की बात कही। इसके बाद आरोपित ने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया।

उसने नाबालिग को अपने घर बेरमी भी बुलाकर संबंध स्थापित किया। इस दौरान आरोपित ने अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना ली और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। जब पीडि़ता ने आरोपित से शादी रचाने की बात कही तो वह साफ मुकर गया। आरोपित के परिवार के सदस्यों ने भी शादी कराने से इंकार कर दिया और वापस बेरमी गांव आने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

इधर, पीडि़ता के पिता ने बताया कि घटना के बाबत नगर थाना और महिला थाना में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की गई। वहां आवेदन नहीं लिया गया। पीडि़त परिवार ने एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। इधर, महिला थानाध्यक्ष कुमारी बबीता रानी ने बताया कि पीडि़त परिवार ने उनसे संपर्क नहीं किया है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी