शांतिपूर्ण होली के लिए शहर में निकला फ्लैग मार्च

पेज-3 फोटो-09जेपीजी में -चौक-चौराहों पर लोगों से सद्भाव के साथ पर्व मनाने की अपील -हुड़दंग करने वालों पर होगी कार्रवाई - चौक-चौराहों और संवेदनशील मोहल्लों में जवानों की तैनाती जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 08:59 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 08:59 PM (IST)
शांतिपूर्ण होली के लिए शहर में निकला फ्लैग मार्च
शांतिपूर्ण होली के लिए शहर में निकला फ्लैग मार्च

गया । रंगों के त्योहार होली को लेकर शहर में पुलिस पूरी तरह से चुस्त हो गई है। आपसी सौहार्द का संदेश देने के लिए मंगलवार को पूरे शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च की अगुवाई पुलिस उपाधीक्षक राज कुमार शाह कर रहे थे। साथ में कोतवाली थानाध्यक्ष विमलेंदू कुमार, सिविल लाइंस थानाध्यक्ष उदय कुमार, रामपुर थानाध्यक्ष हृदयकांत, डेल्हा थानाध्यक्ष अरुण कुमार, चंदौती थानाध्यक्ष धरमप्रकाश एवं मेडिकल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक शामिल थे।

फ्लैग मार्च कचहरी रोड, जीबी रोड, स्टेशन रोड, स्वराजपुरी रोड, डेल्हा सहित प्रमुख मार्गो से होकर गुजरा और रास्ते में चौक-चौराहों पर लोगों से सद्भाव के साथ होली मनाने की अपील की गई।

डीएसपी ने कहा कि होली का पर्व रंगों का है। इससे भाईचारा बढ़ता है। मतभेद को भुलाकर आपस के विद्वेष को भूल जाते हैं। उन्होंने आमलोगों से होली के त्योहार को शांति से मनाने की अपील की। होली में लोग कोई ऐसा कार्य नहीं करें जिससे दूसरे लोगों की आस्था को ठेस पहुंचती हो। पूरे उमंग और उत्साह के साथ होली का त्योहार मनाएं। साथ ही सड़कों पर हुड़दंग नहीं करें। वाहन चलाते समय भी सावधानी बरतें।

डीएसपी ने कहा कि अगर कोई हुड़दंग करते पकड़े जाएंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रत्येक चौक-चौराहे व संवेदनशील मोहल्ले में जवानों की तैनाती की गई है। त्योहार को आपस मिलकर उत्साह और उमंग के साथ मनाने का आग्रह किया।

--------

कोंच में भी फ्लैग मार्च

फोटो-

संवाद सूत्र, कोंच : लोकसभा चुनाव व होली के मद्देनजर मंगलवार को कोंच व आंती थाने की पुलिस के साथ एसएसबी 29वीं वाहिनी के जवानों ने क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च कोंच, ददेरजी, टनकुप्पा, पडरामा, चन्दैनी, औलिया विगहा, आती, खटनही, कोराप, अहियापुर व कौड़िया गांवों में किया गया। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह ने कहा कि होली पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराने और अपराध पर नियंत्रण को लेकर फ्लैग मार्च किया गया।

chat bot
आपका साथी