ट्रांसपोर्ट में आग लगने से 15 लाख का नुकसान

जागरण संवाददाता, गया : गया-नवादा रोड पर शिखर मोड़ के समीप सरल परिवहन एक्सप्रेस ट्रांसपोर्ट म

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 03:01 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 03:01 AM (IST)
ट्रांसपोर्ट में आग लगने से 15 लाख का नुकसान
ट्रांसपोर्ट में आग लगने से 15 लाख का नुकसान

जागरण संवाददाता, गया : गया-नवादा रोड पर शिखर मोड़ के समीप सरल परिवहन एक्सप्रेस ट्रांसपोर्ट में बुधवार को अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण ट्रांसपोर्ट में रखा समान जलकर राख हो गया है। ट्रांसपोर्ट के मैनेजर ने मुफस्सि्ल थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया है। मैनेजर ने कहा कि ट्रांसपोर्ट में रखे 10 से 15 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। इधर, मुफस्सिल प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें आगलगी की सूचना नहीं है और न ही पीड़ित व्यक्ति द्वारा कोई आवेदन दिया गया है।

वहीं ट्रांसपोर्ट के मैनेजर मनीष कुमार ने आवेदन में कहा कि उनका ट्रांसपोर्ट गया-नवादा रोड पर शिखर मोड़ पर स्थित है। आग लगने की सूचना मकान मालिक शालीग्राम मेहता ने दी। उनके पहुंचने से पहले अग्निशमन दल ने आग पर काबू पा लिया था। वे मूल रूप से औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना अंतर्गत गरवां गांव के हैं। वर्तमान में लखीबाग मोहल्ला में रहते हैं। आगजनी का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

इधर, कोतवाली थाना क्षेत्र के रंग बहादुर रोड में एक मकान में आग लग गई। इसमें विशेष नुकसान होने का अनुमान नहीं है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि रंग बहादुर रोड में एक मकान में कचरा में आग लग गई थी, जिस पर तुरंत काबू पा लिया गया।

chat bot
आपका साथी