मानपुर के बारागंधार में पुत्र ने पिता की हत्या

-बाराडीह नीमी आहर के पास श्मशान घाट पर शव जलाने का प्रयास पुलिस के पहुंचते ही शव छोड़कर भागा मामले की छानबीन जारी ------------ जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 02:18 AM (IST) Updated:Thu, 05 Sep 2019 02:18 AM (IST)
मानपुर के बारागंधार में पुत्र ने पिता की हत्या
मानपुर के बारागंधार में पुत्र ने पिता की हत्या

गया । मानपुर के मुफस्सिल थाने की बारागंधार पंचायत के गंधार पोखर पर टोला निवासी 55 वर्षीय गोविंद बिन्द की उसके बेटे ने ही मंगलवार की रात गला दबाकर हत्या कर दी। बुधवार सुबह बाराडीह नीमी आहर के पास स्थानीय श्मशान घाट पर शव जलाने का प्रयास किया गया। पुलिस के पहुंचते ही शव को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया है।

डीएसपी घूरन मंडल ने कहा कि प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्‍‌नी बासो देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक की पत्‍‌नी के अनुसार उसके पति शराब पीकर सोये थे। सुबह में मृत हालत में मिले।

इधर, लोगों का कहना है कि उसके दो पुत्रों ने ही पीट-पीट कर व गला दबाकर हत्या कर दी है। मृतक जहानाबाद जिले के घोषी थाना अंतर्गत बउरी गाव के निवासी है। वह अपने ससुराल गंधार पोखर पर टोले में पत्नी व बच्चों के साथ रहता था।

chat bot
आपका साथी