साढ़े पांच लाख रुपये नहीं लूट पाए अपराधी

शेरघाटी। दोहरे व्यवसायी हत्याकांड के बाद एसएसपी राजीव मिश्र घटनास्थल पहुंचे। वहा आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने लोगों से पूछताछ की। साथ ही व्यवसाई के पिकअप ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। एसएसपी ने पत्रकारों को बताया कि प्रथमदृष्टया में घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। कहा कि अगर अपराधियों को केवल पैसा लूट की योजना होती तो वे हत्या नहीं करते। हत्या के बाद गाड़ी में साढ़े पांच लाख रुपये सुरक्षित है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 07:50 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 07:50 PM (IST)
साढ़े पांच लाख रुपये नहीं लूट पाए अपराधी
साढ़े पांच लाख रुपये नहीं लूट पाए अपराधी

शेरघाटी। दोहरे व्यवसायी हत्याकांड के बाद एसएसपी राजीव मिश्र घटनास्थल पहुंचे। वहा आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने लोगों से पूछताछ की। साथ ही व्यवसाई के पिकअप ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। एसएसपी ने पत्रकारों को बताया कि प्रथमदृष्टया में घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। कहा कि अगर अपराधियों को केवल पैसा लूट की योजना होती तो वे हत्या नहीं करते। हत्या के बाद गाड़ी में साढ़े पांच लाख रुपये सुरक्षित है। पिकअप चालक को अपराधियों ने एक थप्पड़ तक नहीं मारा है। इसलिए दोहरे हत्याकांड संदिग्ध है। इन बिंदुओं की जाच की जा रही है।

-----

व्यवसायी से पूछताछ

उन्होंने बताया कि व्यवसायी जिस-जिस स्थान पर बर्तन देकर पैसे का उठाव किए हैं। उन स्थानों के व्यवसायियों से भी पूछताछ और जाच चल रही है। इमामगंज के राजू प्रसाद व रानीगंज बाजार के अन्य व्यवसाई से पूछताछ की गई है। हत्याकाड का सुराग ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी