सीसीटीवी फुटेज देख दोषी छात्रों पर कार्रवाई करे पुलिस : प्राचार्य

प्राचार्य प्रो. दिनेश प्रसाद सिन्हा ने कहा कि गया कॉलेज में सोमवार को तोड़फोड़ की घटना निंदनीय है। कहीं से भी विद्यार्थी के आचरण के अनुकूल नहीं है। प्राचार्य ने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज देखकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 02:08 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 02:08 AM (IST)
सीसीटीवी फुटेज देख दोषी छात्रों पर कार्रवाई करे पुलिस : प्राचार्य
सीसीटीवी फुटेज देख दोषी छात्रों पर कार्रवाई करे पुलिस : प्राचार्य

गया । प्राचार्य प्रो. दिनेश प्रसाद सिन्हा ने कहा कि गया कॉलेज में सोमवार को तोड़फोड़ की घटना निंदनीय है। कहीं से भी विद्यार्थी के आचरण के अनुकूल नहीं है। प्राचार्य ने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज देखकर कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य ने हंगामा किया है। हम भी छात्र संगठनों के क्रियाकलाप से वाकिफ हैं। संगठन के नेताओं को कॉलेज प्रशासन से शिकायत हो तो माग पत्र जमा कर क्रियान्वयन के लिए एक सप्ताह का समय देना चाहिए। छात्र संघ अध्यक्ष अंकुश कुमार ने उपद्रवी तत्वों के साथ मिलकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग और तोड़फोड़ किया है। इसके अलावा परीक्षा की कॉपी और उपस्थिति पंजी को क्षतिग्रस्त करना न तो कॉलेज के हित में हैं और न ही छात्र हित में। जनता दलयू, एआइएसएफ, जाप एवं छात्र जनता दल संगठन के सदस्य धन्यवाद के पात्र हैं। इन्होंने कॉलेज हित में परीक्षार्थी के समर्थन में आकर प्रायोगिक परीक्षा संपन्न करा दी।

chat bot
आपका साथी