Gaya News: हैवानियत की सारी हदें पार, गुरुआ में सात वर्षीया बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म; चार हिरासत में

गया में होली के दौरान एक सात वर्षीया बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की हृदयविदारक घटना हुई। दुष्कर्म के बाद आरोपित बच्ची को खून से लथपथ हालत में छोड़ कर भाग निकले। किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची और बेहोश हो गई। बच्ची अपने चचेरे भाई के साथ खेल रही थी इसी बीच अज्ञात व्यक्ति बच्ची का मुंह बंद कर ले भागा।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 28 Mar 2024 04:07 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 04:07 PM (IST)
Gaya News: हैवानियत की सारी हदें पार, गुरुआ में सात वर्षीया बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म; चार हिरासत में
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • अज्ञात व्यक्ति बच्ची का मुंह बंद कर ले भागा
  • बच्ची अपने चचेरे भाई के साथ खेल रही थी

संवाद सूत्र, गुरुआ (गया)। गुरुआ प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में होली के दौरान एक सात वर्षीया बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की हृदयविदारक घटना हुई। दुष्कर्म के बाद आरोपित बच्ची को खून से लथपथ हालत में छोड़ कर भाग निकले। किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची और बेहोश हो गई।

बच्ची की नानी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मंगलवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे उनके घर के दरवाजे पर गाना-बजाना हो रहा था। बच्ची अपने चचेरे भाई के साथ खेल रही थी, इसी बीच अज्ञात व्यक्ति बच्ची का मुंह बंद कर ले भागा।

घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई

यह देख अन्य बच्चे दौड़कर आए और बताया कि पीले रंग का कुर्ता पायजामा पहने काला लंबा आदमी बच्ची को लेकर भाग गया है। इसके बाद उसकी खोजबीन की गई लेकिन पता नहीं चला। कुछ देर के बाद उनकी बच्ची खून से लथपथ रोते कराहते घर आई। उससे कुछ पूछते इससे पहले ही वह बेहोश हो गई।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई। पुलिस ने गांव पहुंच कर जांच पड़ताल की। स्वजन बच्ची की स्थिति खराब होते देख उपचार के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज, गया ले गए। उसकी स्थिति नाजुक है। पुलिस को घटना स्थल से खून व एक चप्पल मिला है।

टोह लगाने को डॉग स्क्वायड का सहारा लिया

आरोपितों की टोह लगाने को डॉग स्क्वायड का सहारा लिया। गुरुआ थानाध्यक्ष सरफराज इमाम ने बताया कि पीड़िता के गांव से पूछताछ के लिए चार युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इधर, घटना को लेकर गांव में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav ने नीतीश कुमार के साथ कर दिया 'खेल'! चुनाव से पहले RJD में शामिल हुए ये JDU नेता

Bihar Politics: सीमांचल की इस सीट पर RJD-Congress में खींचतान, NDA ने भी अब तक नहीं खोले पत्ते; किस बात का इंतजार?

chat bot
आपका साथी