बिहार क्राइम: डोभी में कार से पकड़ी गई 576 बोतल अंग्रेजी शराब, एक साथ दबोचे गए कई धंधेबाज

डोभी-चतरा सड़क मार्ग में केशापि के पास उक्त कार्रवाई किया गया। गुप्त सूचना के आलोक में समेकित जांच चौकी पर प्रतिनियुक्त इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह और एएसआइ धनंजय कुमार ने संयुक्त कार्रवाई किया। चालक मौका का फायदा उठाकर भाग गया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 09:29 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 09:29 PM (IST)
बिहार क्राइम: डोभी में कार से पकड़ी गई 576 बोतल अंग्रेजी शराब, एक साथ दबोचे गए कई धंधेबाज
शराब के साथ पकड़े गए धंधेबाज। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, डोभी (गया)। उत्पाद विभाग ने बुधवार को केशापि के पास से झारखंड की ओर से आ रही एक होंडा सिटी कार को पकड़ा है। कार से विभाग के अधिकारी और जवानों ने 576 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। उत्पाद विभाग के सहायक उपायुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि डोभी-चतरा सड़क मार्ग में केशापि के पास उक्त कार्रवाई किया गया। गुप्त सूचना के आलोक में समेकित जांच चौकी पर प्रतिनियुक्त इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह और एएसआइ धनंजय कुमार ने संयुक्त कार्रवाई किया। इन लोगों ने सूचना के आलोक में डब्लू बी 26 सी 5712 नंबर की होंडा सिटी कार को केशापि के पास रुकवाया। चालक मौका का फायदा उठाकर भाग गया। कार को समेकित जांच चौकी सुरजमण्डल पर लाया गया और डिक्की की जांच की गई जिसमें से 576 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया, जो 131 लीटर है। कार के रजिस्टशन नंबर के आलोक में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। वहीं शराब को जब्‍त कर लिया गया है।

संवाद सहयोगी, शेरघाटी : शेरघाटी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से एक शराबी एवं दो शराब कारोबारी को बुधवार को गिरफ्तार हुए। उक्त तीनों आरोपियों को न्यायालय में उपस्थित कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि बार गांव के तकिया टोला में छापेमारी कर 10 लीटर देसी शराब के साथ सच्चु चौधरी एवं बुद्धू चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों कारोबारियों के द्वारा शराब बेचे जाने की सूचना पर पुलिस छापेमारी की जिसके बाद पुलिस ने 10 लीटर शराब के साथ दोनों कारोबारियों कारोबारी अड्डे से गिरफ्तार की। दूसरी ओर शेरघाटी शहर के नूतन नगर मोहल्ले से शराब के नशे में धुत होकर अपने पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में श्रीकांत ठाकुर नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

संवाद सूत्र, इमामगंज : प्रखंड के कोठी थाने की पुलिस ने शराब मामले में फरार आरोपी को जेल भेज दिया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष गंगेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के केवाल कादरपुर गांव से घर में शराब बरामदगी के मामले में बुधवार को फरार आरोपी रामेश्वर यादव को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद कोर्ट के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी