Accident in Aurangabad: जीटी रोड पर ट्रकों की टक्‍कर, एक चालक की हो गई मौत और खलासी घायल

लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सक ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चालक ट्रक से सामान लेकर वापस घर लौट रहा था।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 03:49 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 03:49 PM (IST)
Accident in Aurangabad: जीटी रोड पर ट्रकों की टक्‍कर, एक चालक की हो गई मौत और खलासी घायल
हादसे में घायल एक अन्‍य चालक और खलासी का इलाज कराने आया जवान। जागरण।

संवाद सूत्र, बारुण (औरंगाबाद)। जीटी रोड पर गुरुवार को बारुण थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर गांव के समीप दो ट्रको के बीच हुई सीधी टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गए है। मृतक की पहचान राजस्थान के भिलवाड़ा जिला के पंडेर निवासी राकेश बाबू के पुत्र बिमलेश कुमार के रूप में हुई हैं। वही घायल की पहचान मनोज गुजर के रूप में की गई है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सक ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चालक ट्रक से सामान लेकर वापस घर लौट रहा था। जैसे ही प्रीतमपुर गांव के समीप पहुंचा की पीछे से एक ट्रक ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी।इधर घटना की सूचना पर नगर थाना के दारोगा गुरफान अली अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम कराकर रख लिया है। घटना की सूचना घर वालों को दे दी गई है। स्वजन के पहुंचते शव सौंप दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी