पिंटू के हत्यारे की गिरफ्तारी को ले बंद रहा आमस बाजार

गया। पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक आमस बाजार निवासी पिंटू सिंह हत्याकांड

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 07:41 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 07:41 PM (IST)
पिंटू के हत्यारे की गिरफ्तारी 
को ले बंद रहा आमस बाजार
पिंटू के हत्यारे की गिरफ्तारी को ले बंद रहा आमस बाजार

गया। पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक आमस बाजार निवासी पिंटू सिंह हत्याकांड का पुलिस अबतक उद्भेदन नहीं कर सकी है। पिंटू सिंह की हत्या के एक महीने पूरे हो चुके हैं। हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में सोमवार को आमस बाजार पूरी तरह बंद रहा। बंद के दौरान कोई भी बैंक या डाकघर नहीं खुले। बाजार के व्यवसायी और बाजार निवासी मामले का उद्भेदन तथा हत्या में शामिल को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरना पर बैठ गए।

बता दें कि पिंटू सिंह की हत्या गत महीने की 21 तारीख को कर दी गई थी। आमस के समीप जीटी रोड किनारे धरना पर बैठे लोगों का कहना था कि एक महीना बीत जाने के बावजूद पुलिस पिंटू सिंह के हत्या के मामले में ना तो किसी हत्यारों का पता लगी सकी है और ना किसी को गिरफ्तार कर सकी है। लोगों का कहना था कि पुलिस केवल यह कह रही है कि सुराग मिल गया है, हत्यारे जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे पर पुलिस की कार्रवाई अबतक इस मामले में शून्य है। धरना पर बैठे भाजपा नेता सुनील कुमार पप्पू ने कहा यदि पुलिस दो दिनों के अंदर इस मामले का उद्भेदन नहीं करती है तो लोग उग्र आदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि हत्या के बाद शोकाकुल परिवार से मिलने आए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माझी ने जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक से फोन पर बात की थी। उनसे एसएसपी ने भी कहा था कि हत्यारों का सुराग मिल गया है दो दिनों के अंदर हत्यारे गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। उन्होंने कहा हत्यारों की गिरफ्तारी करना तो दूर पिंटू की हत्या क्यों और किसने की इसका भी खुलासा नहीं कर सकी है।

बता दें कि 21 दिसंबर की रात सीएसपी संचालक पिंटू सिंह को घर के पास से अपहरण कर लिए जाने के बाद जीटी रोड सिमरी गाव के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

थानाध्यक्ष रामाकांत तिवारी ने बताया कि इस हत्या के मामले में कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस कांड के उद्भेदन में जुटी है। कोई निर्दोष जेल न जाए इस बात का ख्याल पुलिस रख रही है। असली कातिल को पुलिस गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा करेगी।

chat bot
आपका साथी