शादी में सासाराम जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, डंपर ने ऐसा ठोका कि शरीर से अलग हो गया पांव

सहुआड़ बस स्टैंड के समीप बुधवार की रात डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार एक की मौत हो गई। मृतक 28 वर्षीय अजीत कुमार भुड़कुड़िया निवासी अक्षय पासवान का पुत्र बताया जाता है। हालांकि आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच तत्काल इसकी जानकारी पीएचसी को दी।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 05:18 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 05:18 PM (IST)
शादी में सासाराम जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, डंपर ने ऐसा ठोका कि शरीर से अलग हो गया पांव
करगहर में सड़क दुर्घटना में हो गई युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, करगहर (सासाराम)। थाना क्षेत्र के सहुआड़ बस स्टैंड के समीप बुधवार की रात डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार एक की मौत हो गई। मृतक 28 वर्षीय अजीत कुमार भुड़कुड़िया निवासी अक्षय पासवान का पुत्र बताया जाता है। हालांकि आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच तत्काल इसकी जानकारी पीएचसी को दी। पीएचसी से पहुंचे एंबुलेंस से बुरी तरह जख्मी युवक को इलाज के लिए सासाराम ले जाया जा रहा था, परंतु रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद चालक डंफर लेकर भाग निकला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि अजीत कुमार बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदारी में किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शरीक होने जा रहा था। इसी क्रम में सहुआड़ बस स्टैंड के समीप तेज रफ्तार से आ रहे डंफर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। अगल बगल के लोगों मौके पर पहुंच तत्काल इसकी जानकारी पीएचसी केअलावा पुलिस को दी। बताया गया कि उसका दाहिना पैर कट चुका था तथा बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

घटनास्थल पर पहुंचे पीएचसी के एंबुलेंस से जख्मी हालत में उसे सासाराम ले जाया जा रहा था, परंतु रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटना की सूचना स्वजनों को दे शव को सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। सूचना मिलते ही स्वजन आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचे, जहां शव को अंत्यपरीक्षण कराने के बाद उन्हें सौंप दिया गया। धक्का मार कर भागे डंपर की तलाश में पुलिस जुट गई है। अजीत के मरने की खबर मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई। स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी