नवादा में हेडलाइट की राेशनी से आंख चुंधियाने के कारण ट्रक के नीचे आया बाइक सवार, मौत के बाद सड़क जाम

नवादा के का‍दिरगंज ओपी क्षेत्र में बुधवार की देर शाम ट्रक से कुचलकर युवक की मौत हो गई। ट्रक की हेडलाइट की रोशनी से आंख चुंधिया जाने के कारण यह हादसा हुआ। गुरुवार सुबह स्‍वजनों ने करीब दो घंटे सड़क जाम रखा।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 01:56 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 01:56 PM (IST)
नवादा में हेडलाइट की राेशनी से आंख चुंधियाने के कारण ट्रक के नीचे आया बाइक सवार, मौत के बाद सड़क जाम
युवक की मौत के बाद गमजदा स्‍वजन। जागरण
संवाद सूत्र,रोह (नवादा)। कादिरगंज ओपी क्षेत्र में बुधवार देर शाम ट्रक की चपेट में आने से बालचंद बिगहा गांव निवासी 34 वर्षीय विद्यासागर चौहान की मौत हो गई। उसके साथ बाइक पर बैठा वाल्‍िमकी चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज सदर अस्‍पताल में कराया जा रहा है। घटना से आक्रोशित स्‍वजनों ने गुरुवार सुबह नजरडीह मोड़ के पास शव रखकर रोह-कौवाकोल पथ को जाम कर दिया। वे मुआवजा दिए जाने की मांग करने लगे। पारिवारिक लाभ योजना व कबीर अंत्‍येष्टि की राशि देकर पुलिस ने जाम हटाया। इधर पोस्‍टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही कोहराम मच गया।
बाइक से लौट रहा था बहन के घर से
स्‍वजनाें ने बताया कि विद्यासागर अपने अन्य साथी के साथ बाइक से बहन के यहां से लौट रहा था। इसी क्रम में बालू लेकर नवादा की तरफ जा रहे ट्रक की रोशनी की वजह से उसकी आंखें चुंधिया गई। वह उसी ट्रक की चपेट में आ गया। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। से वाल्मिकी चौहान बुरी तरह जख्मी हो गया। स्‍थानीय लोगों की सहायता से उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया। उसका इलाज चल रहा है। इस घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्‍त हो गई। घटना के बाद ट्रक का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। 
सहायता राशि मिलने के बाद हटाया जाम
इधर गुरुवार सुबह स्‍वजनों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे रोह बीडीओ कुमार अश्विनी ने तत्‍काल 20 हजार व स्थानीय मुखिया ने कबीर अंत्योष्टि के तहत तीन हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान की। लोगों ने करीब दो घंटे बाद जाम हटाया। इधर पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही घर के लोगों की चित्‍कार से माहौल गमगीन हो गया है। मृतक की पत्‍नी उर्मिला देवी रो-रोकर बेहोश हो जा रही थी। होश आने के बाद चीत्कार मारकर रोती फिर बेहोश हो जाती। छह वर्षीय बेटा सचिन कुमार व चार वर्षीया बेटी करिश्मा कुमारी समझ ही न हीं पा रहे थे कि हुआ क्‍या है।
chat bot
आपका साथी