वजीरगंज में 10वीं पास छात्र की हत्या कर तालाब में फेंका

वजीरगंज वजीरगंज थाना क्षेत्र में 10 वीं पास छात्र गौरव कुमार की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया। शव सोमवार को बरामद किया गया। छात्र की हत्या के बाद आसपास के इलाके में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 08:42 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 08:42 AM (IST)
वजीरगंज में 10वीं पास छात्र की हत्या कर तालाब में फेंका
वजीरगंज में 10वीं पास छात्र की हत्या कर तालाब में फेंका

वजीरगंज : वजीरगंज थाना क्षेत्र में 10 वीं पास छात्र गौरव कुमार की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया। शव सोमवार को बरामद किया गया। छात्र की हत्या के बाद आसपास के इलाके में कोहराम मच गया। हत्या के विरोध में गया-वजीरगंज एनएच-82 को घंटों जाम कर दिया। इस कारण से वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम को हटाने और स्वजनों के कब्जा से शव को बरामद करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में शव बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बताया जाता है कि मृतक दखिनगांव निवासी विपीन सिंह का 18 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार था। शव को अपराधियों ने एनएच पर इचुआ पेट्रोल पंप के पीछे तालाब में फेंक दिया। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार गौरव इसी वर्ष दसवीं की परीक्षा पास की थी। वह रविवार की सुबह अपने कुछ मित्रों के साथ घर से निकला था। देर रात तक जब घर नहीं लौटा तब स्वजनों ने काफी खोजबीन की। सोमवार की सुबह उसका शव पेट्रोल पंप के निकट आहर से बरामद किया गया। स्वजनों ने जान बूझकर साजिश के तहत उसे घर से बुलाने एवं पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

इधर, आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को एक ठेले पर रखकर दखिनगांव मोड़ जाम कर दिया। ग्रामीण पुलिस की निष्क्रियता से काफी नाराज दिख रहे थे। वरीय पुलिस पदाधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे। वजीरगंज कैंप डीएसपी घूरन मंडल ने स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देकर दोपहर लगभग दो बजे सड़क जाम को हटवाया।

वहीं, थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि युवक के लापता होने की सूचना सोमवार की सुबह 8 बजे उनके स्वजनों द्वारा दी गई थी, जिसके एक घंटे बाद ही उसका शव मिलने की जानकारी मिली। फिलहाल शव का अंत्यपरीक्षण करवाकर उसके स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। पीड़ित पक्ष के द्वारा अभी तक कोई मौखिक एवं लिखित बयान नहीं दिया गया है। बयान मिलते ही मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी