गोली मारेगा, मार गोली.. और चचेरे भाई ने मार दी गोली

मोतिहारी। जिदगी कितनी सस्ती हो गई है इसका अनुमान तुरकौलिया थाना क्षेत्र की तुरकौलिया पूर्वी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 12:34 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 12:34 AM (IST)
गोली मारेगा, मार गोली.. और चचेरे भाई ने मार दी गोली
गोली मारेगा, मार गोली.. और चचेरे भाई ने मार दी गोली

मोतिहारी। जिदगी कितनी सस्ती हो गई है, इसका अनुमान तुरकौलिया थाना क्षेत्र की तुरकौलिया पूर्वी पंचायत के मंझार गांव में देखने को मिला। यहां एक दवा दुकानदार विवेक कुमार की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई और उसका वीडियो भी चंद मिनटों में वायरल हो गया। वीडियो में भूमि विवाद को लेकर अपने ही घर के पीछे दवा दुकानदार विवेक की अपने चचेरे भाई गोलू कुमार से झड़प होती है। हाथ में पिस्टल लिए गोलू उसे गोली मारने की धमकी देता है। इसी दौरान दोनों में धड़पकड़ होती है। गोलू की धमकी पर विवेक कहता है कि तुम मुझे गोली मारेगा, मार गोली और इसके बाद चचेरे भाई ने तमाम रिश्तों व कानून को दरकिनार कर पलभर में हाथ में लिए पिस्टल से उसकी जान ले लेता है। इस घटना में दवा दुकानदार विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन ये सबकुछ घरवालों के मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। इस दौरान लोगों ने आरोपी गोलू को दबोच भी लिया था लेकिन वह मौके का फायदा उठाकर लोगों की पकड़ से भाग निकलने में कामयाब रहा। मामले में पुलिस सक्रियता की तारीफ की जानी चाहिए कि उसने घटना के तीन घंटे के अंदर मामले में गोली चलानेवाले गोलू समेत उसके पिता बृजकिशोर सिंह व भाई राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि मात्र दो धूर जमीन को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया।

इनसेट

पहले से हत्या की रची थी साजिश, दो भाईयों में छोटा था विवेक

विवेक दो भाईयों में सबसे छोटा भाई था। वह अपने पीछे पत्नी व डेढ़ साल का पुत्र को छोड़ गया। पत्नी का रोते-रोते बुरा हाल हुआ है। गांव के ही मुसहरी टोला में वह दवा दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। बताया जाता है कि मृतक के परिजनों ने बताया कि गोलू कुमार व राहुल कुमार पहले से गोली मारने का पलान बना चुके थे। जहां वह बुधवार की सुबह घर पर आकर जमीन दिखाने के नाम चुपके से बुलाकर ले गए और गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सभी आरोपियों बृजकिशोर सिंह, गोलू कुमार, राहुल कुमार को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

इनसेट

पहले से चल रहा था जमीन का विवाद

बताया जाता है कि विवेक के घर के पीछे चार कट्ठा एक धुर जमीन है। इसी जमीन के पास कुछ जमीन गोलू की भी है। इसी जमीन के अगले हिस्से में विवेक का घर बना हुआ है। गोलू विवेक के कब्जेवाली जमीन में कुछ अंश अपना होने का दावा करता है। घर से सटे पीछे की इस जमीन को लेकर एक-दो साल से विवाद चल रहा है। इसी जमीन को लेकर यह घटना घटी। बताया जाता है कि गोलू व विवेक दोनों चचेरे भाई हैं।

chat bot
आपका साथी