फाइनेंस कंपनी से लूट में चार गिरफ्तार, लूट की राशि बरामद

पूर्वी चंपारण जिले के बंजरिया थानाक्षेत्र के अजगरी में भारत फाइनेंसियल इंक्लूजन कंपनी के कलेक्शन एजेंट से 60 हजार नकदी व अन्य सामान लूटने के मामले में पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 06:36 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 06:36 PM (IST)
फाइनेंस कंपनी से लूट में चार गिरफ्तार, लूट की राशि बरामद
फाइनेंस कंपनी से लूट में चार गिरफ्तार, लूट की राशि बरामद

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण जिले के बंजरिया थानाक्षेत्र के अजगरी में भारत फाइनेंसियल इंक्लूजन कंपनी के कलेक्शन एजेंट से 60 हजार नकदी व अन्य सामान लूटने के मामले में पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूट की राशि, कलेक्शन एजेंट का एटीएम, आधार कार्ड, पावर बैंक सहित कई सामान जब्त किए गए हैं। पुलिस उपाधीक्षक मुरली मनोहर मांझी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में गिरोह का सरगना बंजरिया थानाक्षेत्र के अजगरी मठ निवासी हरिओम कुमार, म. नेयाज, मैनुद्दीन अंसारी व तासीर आलम शामिल हैं। उनके पास से लूटी गई राशि में से 55 हजार 470 रुपये मिले हैं। बदमाशों के पास से मिले सेल फोन की पड़ताल की जा रही है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि फाइनेंस कंपनी के कर्मी एजाज अहमद शुक्रवार की देर शाम सिसवा, अजगरी व मजिदवा टोला से कलेक्शन कर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने उनसे रुपयों वाला बैग छीन लिया था। साथ ही उनका सेल फोन, जेब की नकदी राशि व अन्य सामान भी छीनकर भाग निकले थे। घटना की सूचना मिलने के साथ पुलिस उपाधीक्षक के निर्देश पर छापेमारी टीम बनी। छापेमारी टीम ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद नेपाल भागने की फिराक में लगे बदमाशों को धर दबोचा। डीएसपी ने बताया कि गिरोह का सरगना हरिओम कुमार पूर्व में भी अपहरण, हत्या व लूट के मामले में जेल जा चुका है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष सुधीर कुमार, दरोगा सुधीर कुमार, शंभू कुमार यादव व संजय ¨सह शामिल थे। 14 अगस्त को चांदमारी चौक के पास हुई 14.5 लाख की लूट में पुलिस खाली हाथ मोतिहारी : पुलिस की तमाम चौकसी के बीच इसी कंपनी के कर्मियों से शहर के चांदमारी चौक के पास गुप्ता गैस के सामनेवाली गली में हुई 14 लाख 50 हजार 400 रुपये की लूट मामले में पुलिस खाली हाथ है। मामले में अबतक पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है। बता दें कि 14 अगस्त 2018 को दिन-दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद से पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। लेकिन, नतीजा सिफर है।

chat bot
आपका साथी