मोतिहारी में वाहन जांच के दौरान बस से अंग्रेजी शराब जब्त, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

उत्पाद विभाग ने बुधवार को वाहन जांच के दौरान बंजरिया थाना के खडवा पुल के पास बेतिया से पटना जा रही एक बस से 37 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया है। वही तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 May 2022 10:52 PM (IST) Updated:Wed, 18 May 2022 10:52 PM (IST)
मोतिहारी में वाहन जांच के दौरान बस से अंग्रेजी शराब जब्त, तीन धंधेबाज गिरफ्तार
मोतिहारी में वाहन जांच के दौरान बस से अंग्रेजी शराब जब्त, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

मोतिहारी । उत्पाद विभाग ने बुधवार को वाहन जांच के दौरान बंजरिया थाना के खडवा पुल के पास बेतिया से पटना जा रही एक बस से 37 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया है। वही तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि बस से शराब के धंधेबाज शराब लेकर आ रहे हैं। तत्काल छापेमारी टीम का गठन कर छापेमारी की गई। बस बेतिया से पटना जा रही थी। गिरफ्तार धंधेबाजों में कल्याणपुर थाना के देवापुर पोखरा गांव निवासी चंदन कुमार सिंह व कोटवा थाना के जसौली पट्टी निवासी शाहिल कुमार व चंदन कुमार सिंह शामिल हैं। पूछताछ के बाद तीनों धंधेबाजों ने बताया कि दिल्ली में मजदूरी करता था व बस से गोरखपुर आया व फिर बेतिया आया व वहां से बस से खड़वा पुल के पास उतर रहा था। उसी दौरान उत्पाद विभाग ने तीनों को गिरफ्तार किया व तलाशी के दौरान तीनों के पास से शराब जब्त किया गया। छापेमारी टीम में उत्पाद निरीक्षक अंकेश कुमार गौड़ व छापेमारी दल के सदस्य शामिल थे। शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

अरेराज ओपी पुलिस ने मंगलवार की रात छापेमारी कर नगर पंचायत के वार्ड संख्या 10 से देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उक्त कार्रवाई की गई। अवैध शराब कारोबार के खिलाफ अभियान जारी है। वार्ड संख्या 10 से देसी शराब की खेप लेकर बेचने जा रहे धंधेबाज राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी