East Champaran News: पत्नी व तीन पुत्रियों की हत्या करने वाले शख्स ने की आत्महत्या, मालगाड़ी के आगे कूदकर दे दी जान

Purvi Champaran News पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थानाक्षेत्र के बावरिया गांव में गुरुवार की रात पत्नी व तीन पुत्रियों की हत्या करनेवाले ईदू अंसारी ने शुक्रवार की रात सुगौली में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुगौली-रक्सौल रेलखंड के आउटर सिग्नल के पास से ईदू मियां का शव बरामद किया है। पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार ने बताया कि टीम को जांच के आदेश दिए गए हैं।

By Sanjay K Upadhyay Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Sat, 30 Mar 2024 11:26 AM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2024 11:26 AM (IST)
East Champaran News: पत्नी व तीन पुत्रियों की हत्या करने वाले शख्स ने की आत्महत्या, मालगाड़ी के आगे कूदकर दे दी जान
पूर्वी चंपारण में पूरे परिवार की हत्या करने वाले शख्स ने की आत्महत्या (जागरण)

HighLights

  • पत्नी व तीन बेटियों की हत्या करने वाले शख्स ने की आत्महत्या
  • पुलिस ने सुगौली-रक्सौल रेलखंड के पास से ईदू मियां का शव बरामद किया है।

संवाद सहयोगी, मोतिहारी (पूर्वी चंपारण)। Purvi Champaran News: पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थानाक्षेत्र के बावरिया गांव में गुरुवार की रात पत्नी व तीन पुत्रियों की हत्या करनेवाले ईदू अंसारी ने शुक्रवार की रात सुगौली में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुगौली-रक्सौल रेलखंड के आउटर सिग्नल के पास से ईदू मियां का शव बरामद किया है।

आशंका जताई जा रही है कि शुक्रवार की रात दस बजे के करीब इस रेलखंड से गुजरी सवारी अथवा मालगाड़ी के आगे आकर ईदू ने आत्महत्या की है। पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर उसके तस्वीर से उसकी पहचान की है। उसके परिवार से जुड़े अन्य स्वजनों को पहचान के लिए बुलाया गया है।

अरेराज के पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार ने बताया कि पहाड़पुर पुलिस की टीम को जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि गुरुवार की रात ईदू ने अपनी पत्नी पत्नी अफरीना खातून (45), पुत्री अबरून (14), शबरून खातून (12) व शाहजादी (09) की हत्या उनके गहरे नींद में आने के बाद धारदार हथियार से गला काटकर कर दी थी।

हत्या के बाद सभी के शवों को कमरे से निकालकर घर के आंगन में ही छोड़कर भाग निकला था। इस बीच शुक्रवार की देर रात सुगौली-रक्सौल रेलखंड के सुगौली आउटर सिग्नल के पास से उसका शव मिला। सुगौली राजकीय रेल थाना की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रेल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि अखबार में छपी फोटो से शव की पहचान की गई है। आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: RJD प्रत्याशी बीमा भारती पड़ीं 'नरम', क्या अब पिघलेगा पप्पू यादव का दिल; छोड़ेंगे पूर्णिया सीट?

Pappu Yadav: हाथ से निकला पूर्णिया, अब पप्पू यादव के पास केवल 2 विकल्प; लालू के आगे कांग्रेस हुई लाचार

chat bot
आपका साथी