लगातार दूसरी बार ब्रावो क्रिकेट क्लब बना जिला चैंपियन

मोतिहारी। गांधी मैदान में चल रही जिला क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में लगातार दूसरी बार ब्रावो क्रिकेट क्लब चैंपियन घोषित हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jan 2020 10:21 PM (IST)
लगातार दूसरी बार ब्रावो क्रिकेट क्लब बना जिला चैंपियन
लगातार दूसरी बार ब्रावो क्रिकेट क्लब बना जिला चैंपियन

मोतिहारी। गांधी मैदान में चल रही जिला क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में लगातार दूसरी बार ब्रावो क्रिकेट क्लब चैंपियन घोषित हुई है। गुरुवार को खेले गए ग्रुप बी के फाइनल मैच में ब्रावो क्रिकेट क्लब ने गनी एलेवन क्रिकेट क्लब को 8 विकेट के भारी अंतर से पराजित कर यह खिताब अपने नाम कर लिया। गांधी मैदान ग्राउंड-3 पर हुए फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए गनी एलेवन की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 160 रन बनाए। इसमें बल्लेबाज प्रकाश आदित्य ने शानदार 56 और सुशांत सोनी ने 32 रन का योगदान दिया। जबकि शेष बल्लेबाज कुछ बेहतर नहीं कर सके। ब्रावो के गेंदबाज आयुष ने 3 और मनीष ने 2 विकेट हासिल किए। 161 रन के लक्ष्य को पीछा करने उतरी ब्रावो की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। टीम के मनीष ने शानदार 46 रनों की बढ़त दी। दूसरे क्रम में आये मोहित मणि के 35 और आयुष वर्मा के 33 रनों की बदौलत 25 ओवर में ही मात्र दो विकेट के नुकसान पर 161 रनों का लक्ष्य पूरा लिया। फाइनल मुकाबले का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मैच में हरफनमौला प्रदर्शन के लिए ब्रावो के खिलाड़ी आयुष वर्मा को जीके स्पो‌र्ट्स की तरफ से दिया गया। अंपायर की भूमिका में स्टेट पैनल के मो.कुदुस और डिस्ट्रिक्ट पैनल के बी जमा सिद्दकी मौजूद थे। जबकि कुमार आर्यन ने स्कोरर की भूमिका निभाई। ईस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह एवं सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने विजेता टीम को विनर कप देकर सम्मानित किया। जबकि, उप-विजेता टीम को रनर कप संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा और कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया द्वारा दिया गया। इस दौरान कन्वेनर गुलाब खान एवं मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन को बेहतर ढंग से कार्यों का निर्वहन करने के लिए एसोसिएशन द्वारा सम्मानित किया गया। मौके पर एसजीएफआइ के स्टेट कोच सह वरिष्ठ खिलाड़ी राशिद जमाल खान, ब्रावो टीम के कोच सह मैनेजर वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेंद्र मिश्र बाबा, आनंद प्रताप सिंह, डॉ. नवनीत कुमार, खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय, क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, मुख्य चयनकर्ता संजय कुमार टुन्ना, प्रकाश रंजन, संजीव कुमार, दिवाकर कुमार आदि मौजूद थे।

चैंपियन टीम कोच के नेतृत्व में जाएगी मॉरीशस : राकेश

मोतिहारी : ब्रावो कंपनी के सीएमडी सह संस्थापक राकेश पाण्डेय ने लगातार दूसरी बार अपनी टीम के जिला चैंपियन बनने पर टीम के खिलाड़ियों को कोच के नेतृत्व में मॉरीशस ट्रिप पर भेजने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि टीम के कोच शैलेंद्र मिश्र बाबा के अथक प्रयास से टीम ने काफी कम समय में जिले में अपनी सर्वश्रेष्ठता हासिल की है। इसके लिए कोच के साथ सभी खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने जिले के सभी खिलाड़ियों को पूरी उर्जा के साथ खेल भावना से खेलते हुए आगे बढ़ने का आह्वान किया है।

chat bot
आपका साथी