सुरेन्द्र ¨सह समेत चार आरोपी जेल भेजे गए

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अन्दामा निवासी धीरेन्द्र ¨सह उर्फ धीरू ¨सह की निर्मम हत्या मामले में गिरफ्तार अन्दामा गांव निवासी सुरेन्द्र ¨सह, राजेश कुमार ¨सह उर्फ चून्नू ¨सह, राजनाथ ¨सह और संजय ¨सह को शुक्रवार को प्रभारी सीजेएम बिनोद कुमार गुप्ता की कोर्ट ने 18 अक्टूबर तक के लिये न्यायिक अभिरक्षा में मंडलकाला दरभंगा भेज दिया है।

By Edited By: Publish:Sat, 08 Oct 2016 02:20 AM (IST) Updated:Sat, 08 Oct 2016 02:20 AM (IST)
सुरेन्द्र ¨सह समेत चार आरोपी जेल भेजे गए

दरभंगा । बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अन्दामा निवासी धीरेन्द्र ¨सह उर्फ धीरू ¨सह की निर्मम हत्या मामले में गिरफ्तार अन्दामा गांव निवासी सुरेन्द्र ¨सह, राजेश कुमार ¨सह उर्फ चून्नू ¨सह, राजनाथ ¨सह और संजय ¨सह को शुक्रवार को प्रभारी सीजेएम बिनोद कुमार गुप्ता की कोर्ट ने 18 अक्टूबर तक के लिये न्यायिक अभिरक्षा में मंडलकाला दरभंगा भेज दिया है। विदित हो कि 5 अक्टूबर की रात धीरेन्द्र का अपहरण कर निर्मम पिटाई की गई तथा फेकला ओपी अध्यक्ष को मोबाइल से सूचना देकर पुलिस को सौंप दिया गया। डीएमसीएच में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई ब्रजेन्द्र कुमार ¨सह का फर्द बयान अंकित कर त्वरित कारवाई करते हुए प्राथमिकी के चारो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।------------------------------

खता पुत्र की सजा पिता कोहत्या के पीछे मृतक के पुत्र द्वारा गांव की ही लड़की से प्रेम और भागकर शादी करना है। इस घटना को लेकर पूर्व से बहादुरपुर थाना में नाबालिग लड़की के अपहरण का केस दर्ज है। इसमें मृतक को भी अपहरण का आरोपी बनाया गया था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस घटना की रंजिश को लेकर लड़की के सगे संबंधियों ने अपहरण कर उसकी निर्मम पिटाई की जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस के समक्ष मृत्यु पूर्व दिये अपने बयान में धीरेन्द्र ¨सह ने भी यही बात कही थी।

chat bot
आपका साथी