सांख्यिकी स्वयं सेवकों ने ट्रेन रोककर जताया विरोध

सांख्यिकी स्वयं सेवक संघ ने गुरुवार को बिहार बंद के दौरान दरभंगा और शेखपुरा में ट्रेनें रोककर विरोध जताया, जबकि छपरा, आरा और समस्तीपुर में भी सदस्यों ने प्रदर्शन किया। रेलवे पुलिस के काफी समझाने के बाद इन्होंने ट्रैक क्लियर किया और तब ट्रेनें आगे जा सकी।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Publish:Thu, 05 Feb 2015 11:28 AM (IST) Updated:Thu, 05 Feb 2015 11:39 AM (IST)
सांख्यिकी स्वयं सेवकों ने ट्रेन रोककर जताया विरोध

दरभंगा। सांख्यिकी स्वयं सेवक संघ ने गुरुवार को बिहार बंद के दौरान दरभंगा और शेखपुरा में ट्रेनें रोककर विरोध जताया, जबकि छपरा, आरा और समस्तीपुर में भी सदस्यों ने प्रदर्शन किया। रेलवे पुलिस के काफी समझाने के बाद इन्होंने ट्रैक क्लियर किया और तब ट्रेनें आगे जा सकी। सांख्यिकी स्वयं सेवक संघ के सदस्यों ने नियमित वेतनमान की मांग कर रहे हैं।

सांख्यिकी स्वयं सेवक संघ के सदस्यों ने कहा कि सीएम जीतन राम मांझी कुछ दिनों पूर्व दरभंगा आए थे और उन्होंने मंच से कहा था कि सांख्यिकी स्वयं सेवक संघ मेरे हर कार्यक्रम को विफल करने की कोशिश करता है। इनके व्यवहार को अब बिहार सरकार सहन नहीं करेगी। उन्होंने मंच से ही पुलिस को आदेश दिया था कि इन्हें पकडि़ए और जेल में डाल दीजिए। सीएम की बात को लेकर और अपने नियमित वेतनमान की मांग पर सांख्यिकी स्वयं सेवक संघ ने बिहार बंद का ऐलान किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति को रोक दिया। रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को समझाया तब जाकर कहीं ट्रेन आगे बढ़ सकी।

chat bot
आपका साथी