प्यार की इस कहानी का दुखद अंत, शादीशुदा प्रेमिका को ले गया था प्रेमी, मिली लाश

शादीशुदा महिला को विवाहित युवक से प्यार हो गया और वह उसके घर पहुंच गई। घरवालों ने विरोध किया तो प्रेमी उसे अपने साथ लेकर घर से चला गया। महिला का शव एक तालाब से बरामद हुआ है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 25 Jun 2018 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 11:10 PM (IST)
प्यार की इस कहानी का दुखद अंत, शादीशुदा प्रेमिका को ले गया था प्रेमी, मिली लाश
प्यार की इस कहानी का दुखद अंत, शादीशुदा प्रेमिका को ले गया था प्रेमी, मिली लाश

दरभंगा [जेएनएन]। लहेरियासराय थाने के बेलवागंज मोहल्ले में रविवार की रात एक अजब प्यार की गजब कहानी सामने आई जिसमें रविवार की देर रात से लेकर सोमवार की दोपहर तक इसका हाइवोल्टेज ड्रामा चला। शादीशुदा और दो बच्चों की मां अपने अविवाहित प्रेमी के घर पहुंची तो उसके परिजनों ने घर में उसे घुसने नहीं दिया।

उसके साथ बदसलूकी होता देख प्रेमी को अचानक गुस्सा आया और उसने पूरे मुहल्ले के सामने अपने परिजनों की बात को अनसुना करते हुए घर का दरवाजा खोला और अपनी प्रेमिका का हाथ पकड़ बोला-अब चल मेरे साथ। यह कहकर दोनों वहां से चले गए और लोग तमाशा देखते रह गए।

लोगों ने इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद इस प्रेम कहानी का दुखद अंत मंगलवार को सामने आया जब लहेरियासराय थाने के बेलवागंज मोहल्ला में रविवार की रात से सोमवार की सुबह तक प्रेम प्रसंग में हंगामा करने वाली महिला का शव को देर रात जिला स्कूल के तालाब से बरामद किया गया। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
मृतका की शिनाख्त बेलवागंज मोहल्ला निवासी दीपक पूर्वे की पुत्री ममता कुमारी (32) के रूप में की गई है। उसकी मौत कैसे हुई यह कोई बताने को तैयार नहीं है। दरअसल हंगामा के बाद प्रेमी और प्रेमिका एक साथ घर से निकल कर टेंपो से दरभंगा की ओर रवाना हुए। इसके बाद महिला के पिता और भाई के बीच मारपीट हुई। भाई अपनी बहन की करतूत से नाराज था। उसका आरोप था कि उसे पिता का समर्थन प्राप्त है। पिता की शिकायत पर पुलिस पुत्र को हिरासत में ली हुई है।
लहेरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्रेमी युवक की तलाश की जा रही है। मृतका दो बच्चों की मां थी। बच्चों को उसने मायके में ही छोड़ दिया था। 

chat bot
आपका साथी