दरभंगा सांसद का आरोप, प्रदेश में बढ़ रहा अपराध और मुख्यमंत्री कर रहे राजनीतिक तीर्थयात्रा

महागठबंधन की सरकार में शामिल दलों ने मिथिला को केवल ठगा है। जनता को झांसा देकर वोट लेने का कार्य किया है। बिहार में किसान खाद और सूखे की समस्या से परेशान है बिजली की आपूर्ति शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र में लगातार कटौती की जा रही है।

By Sanjay K UpadhyayEdited By: Publish:Fri, 09 Sep 2022 01:10 AM (IST) Updated:Fri, 09 Sep 2022 01:11 AM (IST)
दरभंगा सांसद का आरोप, प्रदेश में बढ़ रहा अपराध और मुख्यमंत्री कर रहे राजनीतिक तीर्थयात्रा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह दिवास्वप्न कभी पूर्ण नहीं होगा। फोटो- जागरण

दरभंगा। स्थानीय सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा है कि मिथिला के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कई ऐतिहासिक परियोजनाएं दी हैं। उनमें एम्स, एयरपोर्ट, आमस-दरभंगा प्रथम एक्सप्रेस-वे, समस्तीपुर-दरभंगा रेल लाइन दोहरीकरण एवं विद्युतीकरण, कोसी नदी पर रेल महासेतु, भेजा में कोसी नदी पर देश का सबसे बड़े पुल आदि शामिल हैं। इनसे मिथिला के सर्वांगीण विकास का मार्ग प्रशस्त हुआ है।

 महागठबंधन की सरकार में शामिल दलों ने मिथिला को केवल ठगा है। जनता को झांसा देकर वोट लेने का कार्य किया है। बिहार में किसान खाद और सूखे की समस्या से परेशान है, बिजली की आपूर्ति शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र में लगातार कटौती की जा रही है और अपराध में बेतहाशा वृद्धि हो रही है ऐसे समय बिहार के मुख्यमंत्री अपनी निजी महत्वाकांक्षा को सिद्ध करने के लिए राजनीतिक तीर्थयात्रा करते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह दिवास्वप्न कभी पूर्ण नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश की जनता पुनः 2024 के लोकसभा चुनाव में अपार बहुमत के साथ सत्ता पर आसीन करेगी। नीतीश कुमार की राजनीतिक विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है। उनकी असलियत को जनता जान चुकी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में भी सत्ता से बेदखल करके बीजेपी के नेतृत्व की सरकार बिहार में बनाएगी।

वो गुरुवार को अपने आवासीय कार्यालय पर जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान जिले के विभिन्न प्रखंडों से आए आम लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद बोल रहे थे। इससे पहले उन्होंने जन समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों से बात की और जरूरी निर्देश दिए। मौके पर सांसद ने लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजना से अवगत कराते हुए उनका शत प्रतिशत लाभ सजग होकर उठाने को कहा।

chat bot
आपका साथी