कसाई बाप ने पहले बेटे को पटककर मार डाला और फिर पत्नी को किया लहूलुहान

एक क्रूर पिता ने पत्नी से हुए झगड़े के बाद सात महीने के बच्चे को पटककर मार डाला और पत्नी की गर्दन पर चाकू से वार कर जख्मी कर दिया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 21 Oct 2017 02:53 PM (IST) Updated:Sat, 21 Oct 2017 10:49 PM (IST)
कसाई बाप ने पहले बेटे को पटककर मार डाला और फिर पत्नी को किया लहूलुहान
कसाई बाप ने पहले बेटे को पटककर मार डाला और फिर पत्नी को किया लहूलुहान

 दरभंगा [जेएनएन]। एक निर्दयी पिता ने पत्नी से किसी बात पर हुई बहस की सजा गोद में खेल रहे नवजात को दी। उसने रेलवे स्लैप पर पटककर पहले पुत्र की हत्या कर दी और उसके बाद पत्नी की गर्दन पर भी चाकू से कई वार किये जिससे खून का फव्वारा छूटने लगा और पत्नी बेहोश हो गई। लोगों ने जब यह देखा तो हत्यारा पति फरार हो गया। घायल पत्नी को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना  मधुबनी जिले  के सकरी थाना क्षेत्र के नवादा गुमती के पास की है। मनीगाछी थाना क्षेत्र के राजे गांव निवासी मनोज साह अपनी पत्नी पूजा देवी और सात माह के बच्चे मुकेश के साथ दरभंगा इलाज कराने के लिए आया था। वापसी के क्रम में दोनों अपने पुत्र को गोद में लिए सकरी से पैदल घर राजे जा रहे थे।

नवादा गुमती के पास पति-पत्नी में किसी बात को लेकर खटपट हुई तो मनोज साह ने अपने पुत्र मुकेश को रेलवे स्लैप पर पटक दिया और पत्नी पूजा देवी को चाकू से वार कर फरार हो गया। दोनों को मनीगाछी पीएचसी में भर्ती किया गया, जहां चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया ।

घायल महिला को डीएमसीएच में भर्ती किया गया है। डॉक्टर की  सूचना पर पीएचसी पहुँच कर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने मृत बच्चे को कब्जे में लेकर शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार के अनुसार घटना शुक्रवार 20 तारीख की है। 

chat bot
आपका साथी