पिस्तौल-कारतूस के साथ बाइक सवार गिरफ्तार

दरभंगा। लहेरियासराय थाने के पास बुधवार को चलाए गए चे¨कग अभियान में पिस्तौल-कारतूस के साथ बाइक सवार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 11:31 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 11:31 PM (IST)
पिस्तौल-कारतूस के साथ बाइक सवार गिरफ्तार
पिस्तौल-कारतूस के साथ बाइक सवार गिरफ्तार

दरभंगा। लहेरियासराय थाने के पास बुधवार को चलाए गए चे¨कग अभियान में पिस्तौल-कारतूस के साथ बाइक सवार को दबोच लिया गया। हालांकि, दूसरा सवार पुलिस को चकमा देकर बाइक से फरार हो गया। गिरफ्त में आया शिवानंद कुमार साहू हायाघाट थाने क्षेत्र के हथौड़ी कोठी निवासी प्रेम कुमार साहु का पुत्र है। उसके जैकेट से एक देशी पिस्तौल और एक कारतूस बरामद हुआ है। पूछताछ में उसने फरार होने वाले अपने साथी का नाम किशन कुमार बताया है। वह समस्तीपुर जिले का रहने वाला है। वर्तमान में उसके पिता मनीष कुमार सिन्हा दरभंगा में सरकारी कर्मी हैं और बेंता स्थित सरकारी कॉलोनी में रहते हैं। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वहां भी छापेमारी की। लेकिन, किशन वहां से फरार पाया गया। एसएसपी बाबू राम ने

बताया कि वाहन चे¨कग दौरान हेलमेट नहीं पहनने के कारण पुलिस ने अपाची बाइक सवार को रोका। इसके बाद बाइक सवार भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस को शक हुआ और खदेड़ कर बाइक के पीछे बैठे शिवानंद को पकड़ लिया।

इस बीच किशन बाइक लेकर फरार हो गया। तलाशी के दौरान शिवानंद के जैकेट के अंदर से पिस्तौल और कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में उसने पहले भी जेल जाने की बात कबूल की है। वह शराब कारोबार से जुड़े होने की बात कही है।

पुलिस किशन को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की है। लेकिन, सफलता नहीं मिली। बताया जाता है कि पुलिस दबाव देने के लिए किशन के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पता चला कि वह विगत एक माह से बेंता स्थित एक नर्सिंग होम में काम कर रहा है। बताया जाता है ये लोग किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे थे। मौके पर सदर डीएसपी अनोज कुमार, थानाध्यक्ष आरके शर्मा उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी