केस उठाने से इंकार करने पर घर में लगा दी आग

दरभंगा। बहादुरपुर थाने के रघेपुरा गांव में मो.गुलाब मुस्तुफा के घर में आग लगा दी गई। घर जल उठा। सामा

By Edited By: Publish:Wed, 02 Dec 2015 12:45 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2015 12:45 AM (IST)
केस उठाने से इंकार करने पर घर में लगा दी आग

दरभंगा। बहादुरपुर थाने के रघेपुरा गांव में मो.गुलाब मुस्तुफा के घर में आग लगा दी गई। घर जल उठा। सामान साबूत न बच सका। एक बकरी भी झुलस गई। मुस्तुफा की पत्नी शहनाज बेगम ने थाने में एफआइआर लिखवाई है जिसमें पूर्व की दुश्मनी के चलते आगजनी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि केस उठाने से इंकार करने पर लोगों ने घर में आग लगाकर परिवार को ¨जदा जलाने का प्रयास किया है। थानाध्यक्ष डीएन मंडल ने कहा, 26 नवंबर को ही यह एफआइआर दर्ज हुई। कांड संख्या-400/15 दर्ज कर घटना की जांच एएसआइ मो.खालिद को सौंपी गई है। छानबीन चल रही है।

रात 11 बजे धूं-धूंकर जलने लगा घर

शहनाज के अनुसार, रात 11 बज रहा था। घर पर पुरुष सदस्यों के मौजूद नहीं रहने के चलते तब वह बाल-बच्चों संग खाना खाकर सोई हुई थी। अचानक कुछ लोगों के चलने की आहट सुनाई पड़ी तो मारे डर उठकर बैठ गई। किरासन तेल की गंध आ रही थी सो घर से बाहर निकली। देखा दक्षिण वाला घर आग से जल रहा है। आग की रोशनी में धीरज पासवान, सदानंद पासवान, साहिल भारती उर्फ गुड्डू भागते हुए दिखाई पड़े। लिहाजा, इस घटना से यह तो तय था कि वे सभी हम लोगों को ¨जदा जलाकर मार डालने का प्रयास कर रहे थे।

ननद के केस में बदला साधने के लिए लगाई आग

शहनाज के अनुसार, उनकी ननद नुशरत प्रवीण ने साहिल भारती गुड्डू, महानंद पासवान पर पूर्व में बहादुरपुर थाने में एफआइआर (कांड 81/15) दर्ज कराई हुई है। यह केस उठाने के लिए शुरू से ही दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा, 4 दिन बीतने पर भी इस मामले में पुलिस की कुछ खास कार्रवाई नहीं दिख पा रही है।

-------------------

chat bot
आपका साथी