जीप पलटी, बच्चा की मौत, एक दर्जन जख्मी

By Edited By: Publish:Mon, 28 Jul 2014 11:11 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jul 2014 11:11 PM (IST)
जीप पलटी, बच्चा की मौत, एक दर्जन जख्मी

फोटो : 28 डीआरजी 32

- घटना के विरोध में शव के साथ सड़क जाम

बहेड़ी, संस : उजैना केरवा कोट सड़क पर सोमवार की सुबह यात्रियों से भरी जीप के पलटने से एक दर्जन यात्री जख्मी हो गए एवं एक ढाई वर्ष के बच्चे की मौत इलाज के क्रम में हो गई। मृत बच्चे की मां व फूआ डीएमसीएच में इलाज रत हैं।

घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने देकुली सिसौनी पथ को सात घंटों तक जाम कर दिया। सदर एसडीओ जितेंद्र कुमार सिंह व एसडीपीओ अंजनी प्रसाद के साथ हुई वार्ता के बाद यातायात परिचालन बहाल कराया गया।

जानकारी के अनुसार बलिगांव से यात्रियों से भरी जीप उच्ैाना के रामाशीष लाल देव के घर के निकट सड़क पर बने गड्ढ़े में पलट गई। ं ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को जीप से निकाला गया। घायल मेहरूम निशां, सवेरा खातून व बच्चा अतहर इमाम को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया। लेकिन रास्ते में ही अतहर की मौत हो गई। घायल फुलदाय देवी,रिंकी देवी,विकास कुमार,रामसखी देवी,संगीता देवी,वर्षा कुमारी, कविता देवी, रागनी देवी का इलाज गांव में ही चल रहा है। बच्चा की मौत की खबर फैलते ही लोगों का गुस्सा उबल पड़ गया। लोगों ने उजैना चौक को बांस व बल्ले से घेर कर यातायात को अवरुद्ध कर दिया। वे लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

देर से आए वीडियो आदित्य प्रकाश ने पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता देकर लोगों को शांत कराया और यातायात बहाल हुई।

--------

chat bot
आपका साथी