Buxar News: पांडेयपुर में महिला की हत्या, एक साल पहले पति के मर्डर को लेकर गई थी जेल; अब नजदीकी पर शक

बक्सर में बुधवार की सुबह एक महिला की गोलीमार हत्या कर दी गई है। मृतका ममता पांडेय (40 वर्ष) पर उसके पति की हत्या का आरोप है। वह करीब एक सप्ताह पहले ही वह जमानत पर बाहर आई थी। बीते वर्ष 28 अप्रैल की रात महिला के पति अक्षय कुमार उर्फ बड़े पांडेय की उनके ही घर में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी।

By Shubh Narayan Pathak Edited By: Mukul Kumar Publish:Wed, 03 Apr 2024 12:53 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 12:53 PM (IST)
Buxar News: पांडेयपुर में महिला की हत्या, एक साल पहले पति के मर्डर को लेकर गई थी जेल; अब नजदीकी पर शक
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • महिला के पति का भी आपराधिक रिकॉर्ड था
  • पुलिस अनुसंधान में असली मामला सामने आ गया

संवाद सहयोगी, नावानगर (बक्सर)। सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव में बुधवार की सुबह एक महिला की गोलीमार हत्या कर दी गई है। मृतका ममता पांडेय (40 वर्ष) पर उसके पति की हत्या का आरोप है। इस मामले में वह जेल भी गई थी और करीब एक सप्ताह पहले ही वह जमानत पर बाहर आई थी।

बीते वर्ष 28 अप्रैल की रात महिला के पति अक्षय कुमार उर्फ बड़े पांडेय की उनके ही घर में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने प्रारंभिक अनुसंधान के बाद बताया था कि युवक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

बुधवार की अलसुबह महिला को घर के पास स्थित खलिहान में गोली मार दी गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। इस घटना में किसी नजदीकी पर ही शक जा रहा है।

हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद की

महिला के पति का भी आपराधिक रिकॉर्ड था। वह शराब तस्करी के मामले में जेल भी जा चुका था। हत्या के कुछ ही दिन पहले वह जेल से छूटकर बाहर आया था। इस मामले में पुलिस ने पत्नी की ही निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद की थी।

महिला की निशानदेही पर उसके प्रेमी नावानगर थाने के कुलमनपुर गांव निवासी जितेंद्र दूबे उर्फ बटरी दूबे को भी गिरफ्तार किया गया था। तब एसपी ने बताया कि अक्षय की पत्नी का बटरी दूबे के साथ प्रेम संबंध था। जेल से छूटकर आया पति दोनों के मिलने में बाधक बनने लगा तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।

पति की हत्या के बाद तब ममता ने पुलिस को भटकाने के लिए कोरानसराय के बसगीतिया निवासी सरोज यादव पर हत्या का आरोप लगाया था, लेकिन पुलिस अनुसंधान में असली मामला सामने आ गया था।

हत्या की रात युवक गहरे नशे में था और पुलिस ने अंदेशा जताया था कि उसे नशे की कोई चीज अनजाने में पिलाई या खिलाई गई थी।

मां और बाप दोनों से दूर हुए छह मासूम

मां और बाप दोनों की हत्या के बाद इस दंपती के दो बेटे और चार बेटियों की हालत काफी दयनीय हो गई है। पिता की हत्या और मां के जेल जाने के बाद ये बच्चे अपने चाचा अजय पांडेय और लव पांडेय के पास रह रहे थे।

बड़ी बेटी तब अपने मामा के पास रहती थी। इनमें खुशी कुमारी (15 वर्ष), अदिति कुमारी (14 वर्ष), पुतुल कुमारी (11 वर्ष), महिमा कुमारी (9 वर्ष), आयुष पांडेय (7 वर्ष), आदर्श पांडेय (5 वर्ष) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें-

Chirag Paswan: धोखा मिलने के बावजूद वीणा देवी को क्यों मिला टिकट? चिराग पासवान ने खुद दिया इसका जवाब

'आपका वोट सीधे मोदी को जाएगा...', प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं व बूथ अध्यक्षों को दिया जीत का मंत्र

chat bot
आपका साथी