140 बोतल शराब समेत ऑटो जब्त, तीन गिरफ्तार

औद्योगिक पुलिस की कार्रवाई में शराब लदा एक ऑटो जब्त किया गया है। मौके से पुलिस ने चालक समेत दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। मामले में गिरफ्तार तीनों व्यक्तियों को जेल भेजा जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 04:06 PM (IST) Updated:Thu, 01 Nov 2018 04:06 PM (IST)
140 बोतल शराब समेत ऑटो जब्त, तीन गिरफ्तार
140 बोतल शराब समेत ऑटो जब्त, तीन गिरफ्तार

बक्सर । औद्योगिक पुलिस की कार्रवाई में शराब लदा एक ऑटो जब्त किया गया है। मौके से पुलिस ने चालक समेत दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। मामले में गिरफ्तार तीनों व्यक्तियों को जेल भेजा जा रहा है।

औद्योगिक थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम एक ऑटो गोलम्बर पार कर तेजी से एनएच 84 होते डुमरांव की तरफ जाते दिखाई दिया। जिसे पुलिस द्वारा रोकने के प्रयास पर वो और भी तेजी से भाग निकला। जिसका पीछा करते हुए पुलिस ने अहिरौली के समीप पकड़ लिया। ऑटो की तलाशी में पेटी में बंद शराब की बोतलें बरामद की गई। जिनमें 180 एमएल शराब की 120 बोतलों के साथ 500 एमएल केन बीयर भी बरामद किया गया। इस दौरान ऑटो पर मौजूद तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिनकी पहचान सोहनीपट्टी निवासी प्रेम श्रीवास्तव, जितेंद्र कुमार यादव तथा गोपाल यादव के रूप में की गई है। शराब समेत ऑटो जब्त करने के साथ ही गिरफ्तार तीनों तस्करों को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी