दर्दनाक हादसाः पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म, पहली संतान का मुंह देखने से पहले पिता को ट्रक ने रौंदा

बक्सर में गर्भवती पत्नी को उपचार के लिए ले जा रहे पति को ट्रक ने रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 02:27 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 02:54 PM (IST)
दर्दनाक हादसाः पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म, पहली संतान का मुंह देखने से पहले पिता को ट्रक ने रौंदा
दर्दनाक हादसाः पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म, पहली संतान का मुंह देखने से पहले पिता को ट्रक ने रौंदा

बक्सर, जेएनएन। जिले के नावानगर थाना क्षेत्र के रूपसागर निवासी एक युवक को बुधवार की सुबह नावानगर बाजार के समीप स्थित सहारा इंडिया बैंक के पास एक ट्रक ने रौंद दिया। घायल युवक अपनी गर्भवती पत्नी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहा था। घायल को आनन-फानन में नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस बीच मृतक की पत्नी ने नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक स्वस्थ शिशु को जन्म दिया। मृतक की पहचान छोटे कुशवाहा के पुत्र चंदेश्वर कुशवाहा (22) के रूप में हुई है।

पुलिस पर ट्रक छोड़ने का लगाया आरोप

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को जब्त करने के साथ-साथ उसके चालक और खलासी को भी हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि पुलिस द्वारा कुछ समय बाद ट्रक को मुक्त करते हुए चालक खलासी को भी छोड़ दिया गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने यह कहते हुए विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया कि ट्रक को थानेदार द्वारा 5 लाख रुपये लेकर छोड़ा गया है। मामला धीरे-धीरे तूल पकडऩे लगा। स्थानीय लोगों ने न सिर्फ पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया बल्कि, आगजनी करते हुए सड़क भी जाम कर दी। वाराणसी में भर्ती घायल की मौत के बाद बवाल और बढ़ गया। आक्रोशित लोग थानाध्यक्ष को निलंबित करने की मांग पर अड़ गए। हंगामा देख एसडीपीओ केके सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाबुुझाकर मामला शांत कराया।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शिशु को दिया जन्म

दूसरी तरफ, प्रसव पीड़ा से व्याकुल मृतक की पत्नी ने नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक स्वस्थ शिशु को जन्म दिया। अभी उसे इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि हादसे में उसका पति जान गंवा चुका है। घटना की जानकारी मिलने के बाद डुमरांव एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह के निर्देश पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी