चाकू दिखा ठेकेदार के कर्मी से दिनदहाड़े एक लाख की लूट

स्थानीय गोलंबर और ¨सडिकेट मोड़ के बीच शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों ने सड़क निर्माण ठेकेदार के कर्मचारी से चाकू के बल पर एक लाख रुपये लूट लिए। सड़क से गुजर रहे स्थानीय लोगों को अपनी ओर बढ़ते देख सभी आरोपित युवक पैसे छीनकर मौके से भागने में कामयाब रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 05:28 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 05:28 PM (IST)
चाकू दिखा ठेकेदार के कर्मी से दिनदहाड़े एक लाख की लूट
चाकू दिखा ठेकेदार के कर्मी से दिनदहाड़े एक लाख की लूट

बक्सर । स्थानीय गोलंबर और ¨सडिकेट मोड़ के बीच शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों ने सड़क निर्माण ठेकेदार के कर्मचारी से चाकू के बल पर एक लाख रुपये लूट लिए। सड़क से गुजर रहे स्थानीय लोगों को अपनी ओर बढ़ते देख सभी आरोपित युवक पैसे छीनकर मौके से भागने में कामयाब रहे। जल्दबाजी में मौके पर छूट गई अपराधियों की अपाची गाड़ी पुलिस ने जब्त कर ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सुबह ग्यारह बजे के करीब की है। जब धनसोंई थाना के बालीपुर निवासी तथा वर्तमान में टीवीएस शो रूम के बगल गली में रहने वाले आलोक चौबे एक लाख रुपये लेकर अपने आवास से धनसोई के अमसारी स्थित साइट पर जाने के लिए निकले थे। इस बीच मुख्य सड़क पर पहुंचते ही पूर्व से घात लगाए अपाची पर सवार दो युवकों ने चाकू दिखा उसकी पिटाई शुरू कर दी। जिनसे बचने के लिए बाइक पर बैठा आलोक भी उनसे बाइक पर बैठे-बैठे ही उलझ गए और हाथापाई होने लगी। इस बीच आस पास से गुजर रहे लोगों को अपनी ओर आते देख बाइक सवार दोनों युवक पैसे छीन मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे। चारों तरफ से लोगों को दौड़ते देख अपराधी अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग निकले। जिसे पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है। मारपीट में आलोक चौबे को कई जगह गहरी चोटें आई है। जख्मी के बयान पर नगर थाना में सुमेश्वर स्थान और गोलंबर निवासी दो युवकों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। नगर थानाध्यक्ष दयानंद ¨सह ने आवेदन लेने के बाद घटनास्थल को मुफस्सिल थाना का बताते हुए उसे मुफ्फसिल थाना को अग्रसारित कर दिया। घटना के संबंध में जख्मी आलोक चौबे के अनुसार पैसे छीनने वाले दोनों युवकों को वो भली भांति पहचानते हैं। जिन्हें वो आते जाते बराबर देखते रहे थे। हालांकि एक लाख रुपयों की छीनैती में शामिल युवकों का नाम सामने आने से पुलिस इसे थोड़ी देर को संदेहास्पद मान रही है।

chat bot
आपका साथी