अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को खाली करनी होगी सड़क

जिले में विधि व्यवस्था संधारण के लिए आए चीता कमांडो के जवानों ने शुक्रवार की देर शाम थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पूरे शहर में फ्लैग मार्च किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 07:52 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 07:52 PM (IST)
अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को खाली करनी होगी सड़क
अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को खाली करनी होगी सड़क

बक्सर । जिले में विधि व्यवस्था संधारण के लिए आए चीता कमांडो के जवानों ने शुक्रवार की देर शाम थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पूरे शहर में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान पीपी रोड से गुजरने के दौरान थानाध्यक्ष ने सड़क पर कब्जा कर रहे दुकानदारों को जल्द अतिक्रमण मुक्त करने की चेतावनी जारी की है। वरना, सभी के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जिले में ध्वस्त हो चुके विधि व्यवस्था के संधारण के लिए पुलिस मुख्यालय से चीता कमांडो के 70 जवानों को बक्सर भेजा गया है। जिनके द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार की देश शाम नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ¨सह तथा यातायात प्रभारी अंगद ¨सह के संयुक्त नेतृत्व में चीता कमांडो के साथ पूरे नगर में फ्लैग मार्च किया गया। नपे तुले कदमों के साथ एकसमान गति से चल रहे चीता के जवानों को सड़क पर उतरा देखते ही लफंगे टाइप के युवक सड़क छोड़ गलियों की राह पकड़ लिए। जबकि जवानों के साथ पुलिस अधिकारियों को चुस्ती और मुस्तैदी के साथ अपने बीच पुलिस को देख आम आदमी राहत की सांस ले रहे थे। इस दौरान जब दस्ता पीपी रोड से होकर गुजरने लगा तो थानाध्यक्ष दुकानदारों द्वारा मुख्य सड़क पर किए गए कब्जा को देख हतप्रभ हो गए। उन्होंने एक-एक दुकानदार को बुलाकर अतिक्रमण पूरी तरह हटा लेने का सख्त आदेश दिया। इसके लिए थानाध्यक्ष ने दुकानदारों को दो दिनों की मोहलत दी है। इसके बाद सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी है।

chat bot
आपका साथी