गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया मंगोलपुर, दो की हालत गंभीर

बक्सर पिछले दो दिनों से जारी आपराधिक घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। इटाढ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 04:20 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 04:20 PM (IST)
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया मंगोलपुर, दो की हालत गंभीर
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया मंगोलपुर, दो की हालत गंभीर

बक्सर : पिछले दो दिनों से जारी आपराधिक घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। इटाढ़ी, सोनवर्षा ओपी में मंगलवार और बुधवार को हुई गोलीबारी के तीन मामलों में सात लोगों के हताहत होने के बाद गुरुवार को एक बार फिर इटाढ़ी थाना क्षेत्र गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा, जहां अज्ञात अपराध कर्मियों ने दो युवकों को गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। घायलों को गंभीर स्थिति में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

घटना के संदर्भ में घायल के परिजन मार्कण्डेय सिंह ने बताया कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मंगोलपुर गांव के रहने वाले बजरंगी यादव, पिता-दरोगा यादव तथा राजन कुमार, पिता-हरिवंश सिंह सुबह साढ़े नौ बजे चौसा से मंगोलपुर जा रहे थे। इसी बीच वनस्पति मां के मंदिर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने पहले तो रोककर बात की, फिर दौड़ाकर ताबड़तोड़ गोलियों की वर्षात कर दी। जिसमें राजन सिंह के कंधे और हाथ में चार गोलियां लगी हैं वहीं, बजरंगी सिंह की पीठ में गोलियां लगी है। गोलीबारी की इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी भागने में सफल रहे। बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों को उठाकर सीधे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की चिताजनक स्थिति को देखते हुए इन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। इस संदर्भ में सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि, पूर्व के किसी विवाद को लेकर गोली मारने की इस घटना को अंजाम दिया गया है। गोली का शिकार बजरंगी के भी आपराधिक प्रवृति की जानकारी मिली है। उसके उपर पहले से कई मामले दर्ज हैं। डीएसपी ने बताया कि इस मामले में गोली मारने वाले के सुराग में पुलिस लगी है और काफी हद तक पहचान भी कर ली गई है। मामले में फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कराने का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल जख्मी युवकों द्वारा आरोपितों के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। जिसको लेकर पुलिस असमंजस की स्थिति में है।

36 घंटे में गोली मारने की चौथी घटना

पिछले 36 घंटों के अंदर जिले में लगातार गोली मारने की घटनाएं हो रही हैं। जिले में अपराधी पूरी तरह बेखौफ होकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने में लगे हैं। पिछले 36 घंटों के अंदर जिले की यह चौथी गोली मारने की घटना है। इसके पहले सोनवर्षा ओपी के टीक पोखर में दो गड़ेरियों को लूट के प्रयास के बीच गोली मार दी गई थी, वहीं इटाढ़ी के वसुधर में टेंट व्यवसायी की बाइक छिनने के लिए अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। जबकि बुधवार शाम इटाढ़ी थाना के ही चिलबिला गांव में पूर्व के विवाद को लेकर एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी गई, और अब मंगोलपुर में दो युवकों को गोली मारने की घटना सामने आई है। लगातार हो रही गोलीबारी की घटनाओं से जिला दहल उठा है तथा जिलावासियों के बीच भय का माहौल कायम हो गया है। लगातार हो रही घटनाओं को देखकर यही प्रतीत होता है कि अपराधियों के दिल से पुलिस का खौफ बिल्कुल समाप्त हो चुका है, जिससे अपराधी बेखौफ होकर लगातार वारदातों को अंजाम देने में लगे हैं।

chat bot
आपका साथी