इंसानियत शर्मसार: रेल ट्रैक पर तड़पती रही ट्रेन से कटी महिला, वीडियो बनाती रही भीड़

बिहार के बक्‍सर में शुक्रवार को एक महिला के साथ संवेदनाओं की भी मौत होते दिखी। किसी ने पहल की होती तो शायद उसकी जान बच जाती। क्‍या है मामला, जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 05:49 PM (IST) Updated:Sat, 25 Aug 2018 10:12 PM (IST)
इंसानियत शर्मसार: रेल ट्रैक पर तड़पती रही ट्रेन से कटी महिला, वीडियो बनाती रही भीड़
इंसानियत शर्मसार: रेल ट्रैक पर तड़पती रही ट्रेन से कटी महिला, वीडियो बनाती रही भीड़

बक्सर [जेएनएन]। समाज का असंवेदनशील चेहरा एक बार फिर तब देखने को मिला, जब रेल ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आई एक महिला तड़पती रही और वहां मौजूद लोग उसे बचाने के बदले मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। दिल हिला देने वाली यह घटना बक्‍सर रेलवे स्‍टेशन पर शुक्रवार को हुई।

भीड़ से उलझ ट्रेन के नीचे जा गिरी महिला

बताया जाता है कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय सवारी गाड़ी से एक महिला उतरी। सवारी गाड़ी की भीड़ में उलझकर वह ट्रेन के नीचे गिर गई। लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक ट्रेन चल पड़ी और देखते ही देखते महिला ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

छटपटाती रही महिला, वीडियो बनाते रहे लोग

महिला ट्रैक पर गिरकर छटपटा रही थी और मौके पर मौजूद लोग उसका वीडियो बनाने में मशगूल थे। किसी ने भी उसे ट्रैक से उठाने की जहमत नहीं की। सूचना मिलने पर पहुंचे रेल पुलिस के कर्मचारियों से उसे ट्रैक से उठाया। लेकिन, तब तक देर हो चुकी थी। शरीर से काफी काफी खून बह चुका था और इसी वजह से उसकी मौत हो गई।

पूजा कर लौटते वक्‍त हुई घटना

मृतक महिला की पहचान बक्‍सर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा निवासी श्रीराम तिवारी की पत्नी नीरा देवी के रूप में हुई है। वह पवनी निवासी महिला रिश्तेदारों के साथ डुमरांव स्थित डुमरेजनी माता मंदिर में पूजा करने गई थी। वहांं से लौटने के क्रम में यह घटना हुई। रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया तथा घरवालों को घटना की सूचना दी।

chat bot
आपका साथी