फिल्म निर्देशक बनना चाहती है 'वीरा' जानिए उसके दिल की बात

स्टार प्लस का चर्चित सीरियल वीरा, जिसमें लीड रोल निभाने वाली हर्षिता ओझा बक्सर के डुमरांव की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा कि वो बड़ी होकर फिल्म निर्देशक बनना चाहती हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 19 Jan 2017 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 19 Jan 2017 10:39 PM (IST)
फिल्म निर्देशक बनना चाहती है 'वीरा' जानिए उसके दिल की बात
फिल्म निर्देशक बनना चाहती है 'वीरा' जानिए उसके दिल की बात

बक्सर [अनिल ओझा]। टीवी चैनल स्टार प्लस पर वीरा सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाली बक्सर के डुमरांव की हर्षिता ओझा इन दिनों अपने चाचा की शादी में शामिल होने पैतृक गांव खरहाटांड आई है। नौ साल की हर्षिता से यहां बातचीत हुई तो उसने कहा कि वह फिल्म निर्देशक बनना चाहती है।

बोली-गांव जैसा माहौल मुंबई में नहीं

गांव आने पर बच्चों के साथ खेलकूद में व्यस्त हर्षिता ने कहा कि वह कई सीरियल में काम कर चुकी है। मुंबई में सीनियर कलाकारों के साथ काम कर काफी कुछ सीखने को मिला। बातचीत के दौरान वह बच्चों के साथ खेल में लग जाती। कहती है, गांव जैसा माहौल मुंबई में नहीं है।

शूटिंग के दौरान भी पढ़ाई

हर्षिता मुंबई में चिल्ड्रेन एकेडमी की क्लास 4 की छात्रा है। उसके पिता संजय ओझा ने बताया कि वह रंगमंच के साथ पढ़ाई पर भी ध्यान देती है। शूटिंग के दौरान समय मिलने पर पढ़ाई करती है।

यह भी पढ़ें: big boss के घर में हुई भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और विक्रांत की हल्दी सेरेमनी

छह साल की उम्र से अभिनय

हर्षिता के वीरा बनने की कहानी तीन साल पुरानी है। हर्षिता तब महज छह वर्ष की थी। मुंबई में उन दिनों टीवी सीरियल के लिए बाल कलाकार का ऑडिशन चल रहा था। ऑडिशन में ही उसका वीरा सीरियल के लिए चयन हुआ था।

यह भी पढ़ें: बिहारी छोरा, सुशांत सिंह राजपूत अब बोइंग 737 उड़ा रहा, जानिए

विदेशों में भी किए कार्यक्रम

वीरा के बाद हर्षिता स्टार प्लस के तमन्ना सीरियल में धरा बनकर आई। बिग मैजिक के अकबर-बीरबल सीरियल में हर्षिता के अभिनय की काफी सराहना हुई। दो तेलगु फिल्म में काम कर चुकी है। इंडोनेशिया में तीन बड़े शो में हिस्सा लेकर धूम मचाया है।

बाल कलाकार के रूप में हर्षिता इंडियन टेलीविजन अकादमी द्वारा देश की लाडली अवार्ड, एनबीसी द्वारा एचीवर अवार्ड, स्टार परिवार द्वारा फेवरेट बहन का अवार्ड पा चुकी है।

chat bot
आपका साथी