लूट से परेशान गैस एजेंसी संचालक पहुंचे डीएम की शरण में

बक्सर। आए दिन लूटपाट और छिनैती की वारदातों से तंग आकर जिले के विभिन्न गैस कंपनियों के संचालकों ने मंगलवार को डीएम को एक आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jun 2019 09:44 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2019 06:37 AM (IST)
लूट से परेशान गैस एजेंसी संचालक पहुंचे डीएम की शरण में
लूट से परेशान गैस एजेंसी संचालक पहुंचे डीएम की शरण में

बक्सर। आए दिन लूटपाट और छिनैती की वारदातों से तंग आकर जिले के विभिन्न गैस कंपनियों के संचालकों ने मंगलवार को डीएम को एक आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि इसके कारण गैस वितरण सुचारू रूप से करने में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है।

इसके तहत एजेंसी मालिकों की ओर से दिए गए आवेदन में पूर्व में घटित घटनाओं का जिक्र किया गया है। जिसके अंतर्गत सोनामति इंडेन के साथ सितंबर 2016, सितंबर 2018 और मार्च 2019 में घटित घटना, सर्वजीत एचपी गैस डुमरी के कर्मचारी से 2 लाख 41 हजार रुपये की लूट एवं योगेंद्रनाथ इंडेन के गोदाम से लगभग 75 हजार रुपये की लूट तथा कुंवर ज्योति गैस एजेंसी के ठेला वेंडर से मारपीट कर छिनैती की घटना का जिक्र किया गया है। गैस एजेंसी के संचालकों का कहना है कि इन सभी घटनाओं का अभी तक कोई निष्पादन नहीं किया जा सका है। जिसके कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है और सबों के बीच भय का माहौल बना हुआ है। संचालकों ने कहना है कि यदि समय रहते प्रशासन उचित सुरक्षा एवं संरक्षण दिए जाने की व्यवस्था नहीं करती है तो भविष्य में गैस का वितरण प्रभावित हो सकता है।

chat bot
आपका साथी