भोजपुर में बर्थडे पार्टी में गए युवक की मौत के बाद हंगामा

भोजपुर जिले के संदेश में बर्थडे पार्टी में गए एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 10:20 PM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 10:20 PM (IST)
भोजपुर में बर्थडे पार्टी में गए युवक
 की मौत के बाद हंगामा
भोजपुर में बर्थडे पार्टी में गए युवक की मौत के बाद हंगामा

आरा। भोजपुर जिले के संदेश में बर्थडे पार्टी में गए एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल, आरा लाए गए युवक ने रविवार की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिसके बाद मौत से आक्रोशित लोगों ने जमकर हो-हंगामा मचाया। पोस्टमार्टम कराए जाने के सवाल को लेकर नोकझोंक भी हुई। इस दौरान फैट-मुक्का भी चले। इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। बाद में सुरक्षा गार्ड की मदद से स्थिति पर काबू पाया गया। मृतक 40 वर्षीय मुटुर राम बड़हरा थाना के छोटका लौहर (श्रीपाल) गांव निवासी चांददेव राम का पुत्र था। इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

----------

साली के बेटे के बर्थडे पार्टी में गया था पर बेहोशी की हालत में मिला

बताया जाता हैं कि बड़हरा थाना क्षेत्र के छोटका लौहर गांव निवासी मुटुर राम शुक्रवार को अपने साढ़ू संदेश के कुसरे गांव निवासी निर्मल कुमार राम के बेटे के बर्थडे पार्टी में गया हुआ था। साथ में चचेरा भाई उमेश व भगेलू भी गया था। इस दौरान शनिवार की शाम मुटुर राम को संदेश के चैता टोला मठिया के पास से बेहोशी की हालत में बरामद किया गया। बाद में संदेश थाना पुलिस ने युवक को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा के इमरजेंसी कक्ष में भर्ती कराया गया। बाद में युवक की मौत हो गई।

---

पोस्टमार्टम कराने को लेकर हो गई नोकझोंक

इधर, मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के भाई समेत सगे-संबंधी भी सदर अस्पताल, आरा पहुंच गए। इस दौरान स्वजनों ने अनहोनी व हत्या की आशंका जताते हुए पोस्टमार्टम कराने के लिए दबाव बनाने लगे। इस दौरान आरोप-प्रत्यारोप लगाए जाने को लेकर मृतक के साढू से वाद-विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग इमरजेंसी कक्ष में ही आपस में भिड़ गए। सरेआम फैट-मुक्का चलने से अफरातफरी मच गई। हो-हल्ला होने पर सुरक्षा गार्ड भी जुट गए। किसी तरह समझा-बुझाकर स्थिति को संभाला गया। इधर, संदेश के कुसरे गांव से आए मृतक के साढ़ू निर्मल राम ने बताया कि मुटुर राम शनिवार की सुबह पांच बजे ही घर से गांव के लिए निकल गया था। इस दौरान शाम में पुलिस ने चैता टोला मठिया के पास बेहोशी की हालत में बरामद किया। बाद में उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी