ट्रेन से गिरकर विश्वविद्यालय के कर्मचारी समेत दो की मौत

दानापुर रेलवे मंडल अंतर्गत आरा-पटना रेल खंड पर शनिवार को ट्रेन से गिरकर वीर कुंवर ¨सह विश्वविद्यालय के एक कर्मचारी समेत दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 07:19 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 07:19 PM (IST)
ट्रेन से गिरकर विश्वविद्यालय के कर्मचारी समेत दो की मौत
ट्रेन से गिरकर विश्वविद्यालय के कर्मचारी समेत दो की मौत

आरा । दानापुर रेलवे मंडल अंतर्गत आरा-पटना रेल खंड पर शनिवार को ट्रेन से गिरकर वीर कुंवर ¨सह विश्वविद्यालय के एक कर्मचारी समेत दो लोगों की मौत हो गई। दोनों का शव अलग-अलग जगहों से बरामद किया गया है। अभी तक मृतकों में से एक की पहचान हो सकी है। इसे लेकर आरा रेल थाना पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। एक मृतक के पास से बरामद मोबाइल डायरी से उसकी पहचान संभव हो सकी। शनिवार को पहला शव जमीरा हाल्ट के बीच सुबह करीब साढ़े नौ बजे बरामद किया गया। करीब 35 वर्षीय मृतक की पहचान आसपास के लोगों से कराई गई, लेकिन, शिनाख्त नहीं हो सकी। बाद में रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरा के सदर अस्पताल लाया। एक पैर कटा था। इसके ठीक दो घंटे बाद जमीरा हाल्ट व आरा के बीच पचास वर्षीय अधेड़ का शव बरामद किया गया। मृतक के पास से बरामद टेलीफोन डायरी से उसकी पहचान संभव हो सकी। मृतक अरूण कुमार ¨सह (50 ) पटना जिले के धनरूआ थाना के गो¨वदपुर गांव निवासी रामगुलाम ¨सह का पुत्र था। अरूण, वीर कुंवर ¨सह विश्वविद्यालयआरा में आदेशपाल के पद पर कार्यरत था। परिजनों के अनुसार पटना जिले के धनरूआ थाना के गो¨वदपुर स्थित घर से आरा ड्यूटी पर आ रहे थे कि इसी दौरान आरा और जमीरा के बीच ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। बाद में सूचना मिलने पर बेटा व बेटी समेत परिवार के सदस्य आरा पहुंच गए। इसके बाद शव लेकर चले गए।

इनसेट दस महीना पहले बड़े बेटे की हो गई थी मौत

पटना जिले के धनरूआ थाना के गो¨वदपुर गांव निवासी अरूण कुमार ¨सह को कुल दो बेटियों के अलावा दो पुत्र थे। इसमें बड़े बेटे सोनू ¨सह की मौत अप्रैल, 2018 में अचानक बीमारी के चलते हो गई थी। हादसे में पति की मौत के बाद संजू देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। पिता की मौत की सूचना मिलने के बाद छोटा पुत्र रौशन ¨सह, बेटी खुशबू व नेहा रानी समेत परिवार के अन्य सदस्य समेत बहू भी आरा पहुंच गई थी। बताया जाता है कि कर्मचारी अरूण ¨सह की दो शादी थी। पहली पत्नी बेलू देवी की मौत के बाद संजू देवी से दूसरी शादी की थी।

chat bot
आपका साथी