पिकअप ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंदा, एक की मौत

गजराजगंज ओपी क्षेत्र अंतर्गत आरा-बक्सर एनएच-30 पर बीबीगंज पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार की रात अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:44 PM (IST)
पिकअप ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंदा, एक की मौत
पिकअप ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंदा, एक की मौत

आरा: गजराजगंज ओपी क्षेत्र अंतर्गत आरा-बक्सर एनएच-30 पर बीबीगंज पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार की रात अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंद दिया। हादसे में चाचा की मौत हो गई। जबकि, भतीजा घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल चाचा ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद कोहराम मच गया। मृतक 36 वर्षीय शंकर कुमार गजराजगंज ओपी अंतर्गत कुड़वा टोला गांव निवासी विश्वनाथ महतो का पुत्र था। वह पेशे से मजदूर था। जबकि, जख्मी उसका भतीजा 27 वर्षीय चन्द्रमा कुमार बैजनाथ महतो का पुत्र है। बुधवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। हादसा आठ बजे रात में हुआ।

--------

आरा से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि गजराजगंज ओपी के कुड़वा टोला गांव निवासी चंद्रमा कुमार काम के सिलसिले में बाइक से अपने चाचा शंकर कुमार के साथ आरा आया हुआ था। जब वह वापस रात में घर लौट रहा थे कि इस बीच बीबीगंज पेट्रोल पंप के समीप पीछे से आ रहे पिकअप वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे शंकर कुमार व चन्द्रमा जख्मी हो गए। गंभीर रूप से घायल शंकर को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे सदर अस्पताल लाए। जहां, चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया

-

तीन बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

बताया जाता है कि शंकर कुमार अपने चार भाई व तीन बहन में सबसे छोटा था। मृतक के परिवार में पत्नी सोनी देवी व तीन पुत्री सुमन, सुनैना एवं एक चार माह की पुत्री है। हादसे में मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मृतक की पत्नी सोनी देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी